5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने कमेंटेटर्स पर अटैक किया

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

आमतौर पर डब्लू डब्लू ई (WWE) में रेसलर्स के बीच फाइट रिंग में ही लड़ी जाती है लेकिन कभी-कभी रिंग से बाहर भी एक्शन देखने को मिलता है। रिंगसाइड से लेकर क्राउड के बीच भी मैच लड़े जाते रहे हैं लेकिन कमेंट्री डेस्क एक ऐसी जगह है जहाँ बहुत ही कम एक्शन देखा जाता है।

देखा जाता है कि कमेंटेटर्स एक्शन से दूर ही रहने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसे भी बहुत यादगार मोमेंट्स रहे हैं जब WWE सुपरस्टार्स ने कमेंटेटर्स पर अटैक किया हो।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

# विंस मैकमैहन और ब्रेट हार्ट

youtube-cover

समरस्लैम 1997 में ब्रेट हार्ट और अंडरटेकर का मैच लड़ा गया और ब्रेट इस मैच में शॉन माइकल्स द्वारा स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाए जाने से खुश नहीं थे।

इसी मैच में विंस मैकमैहन कमेंट्री कर रहे थे और ब्रेट का गुस्सा विंस पर जा फूटा। ये पूरा सैगमेंट शानदार रहा और यहीं से विंस के हील कैरेक्टर को शुरुआत मिली थी।

# डियो मैडिन पर ब्रॉक लैसनर का हमला

youtube-cover

कुछ महीने पहले डियो मैडिन को विस जोसेफ़ और जैरी लॉलर के साथ रॉ कमेंट्री टीम का हिस्सा बनाया गया था। उन दिनों ब्रॉक लैसनर, रे मिस्टीरियो के साथ फ्यूड में शामिल थे और मिस्टीरियो की तलाश में कमेंट्री टेबल पर बैठे जैरी लॉलर को कंफ्रंट किया था।

लॉलर को बचाने के लिए मैडिन बीच में आए और इसी कारण उन्हें कमेंट्री टेबल पर एफ़-5 का स्वाद चखना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने जिम रॉस पर लगाया जोरदार स्टनर

स्टीव ऑस्टिन
स्टीव ऑस्टिन

साल 1997 के दौरान जिम रॉस WWE के लीड कमेंटेटर्स में से एक हुआ करते थे। जुलाई में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और डूड लव ने WWF टैग टीम टाइटल अपने नाम किया था।

Ground Zero: In Your house पीपीवी में ऑस्टिन चोट के कारण टाइटल मैच लड़ने की स्थिति में नहीं थे, इसलिए रॉस ने उनसे कहा कि उनकी भलाई इसी में है कि वो टाइटल को त्याग दें। जिम रॉस के इन शब्दों को सुनकर ऑस्टिन अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और जोरदार स्टनर लगाया था।

ये भी पढ़ें: मनी इन द बैंक इतिहास के 5 सबसे शानदार कैश-इन

# ब्रॉक लैसनर ने माइकल कोल को एफ़-5 लगाया

माइकल कोल
माइकल कोल

रेसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच चैंपियनशिप मैच में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन किया और चैंपियन बने थे।

उससे अगले रॉ एपिसोड में माइकल कॉल को द बीस्ट के गुस्से का सामना करना पड़ा। इसका नतीजा ये निकला कि उन्हें एफ-5 झेलना पड़ा।

# जैरी लॉलर पर शेमस का अटैक

youtube-cover

नाइट ऑफ चैंपियंस 2009 में रैंडी ऑर्टन के हाथों WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद शेमस का रवैया गुस्सैल हो चुका था। इसलिए जो भी उनके सामने आ रहा था उसे मुंह की ही खानी पड़ रही थी। इस दौरान टाइमकीपर पर भी शेमस ने बिना किसी कारण अटैक कर दिया था।

चौंकाने वाली बात ये रही कि जैरी लॉलर ही अकेले ऐसे व्यक्ति रहे जिन्होंने टाइमकीपर पर किए गए अटैक का विरोध किया था। हालांकि जैरी डेस्क पर बैठे शब्दों से ही शेमस का विरोध कर रहे थे और उनका झड़प करने का कोई इरादा नहीं था।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

शेमस का गुस्सा चरम पर जा पहुँचा था इसलिए उन्हें खुद का विरोध पसंद नहीं आया और उन्होंने जैरी पर एक जोरदार ब्रोग किक लगाई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now