Create
Notifications

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी स्क्रिप्ट भूल गए

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
Neeraj P
ANALYST

पिछले एक दशक में प्रोफेशनल रेसलिंग के फैंस की संख्या काफी अधिक बढ़ी है। WWE, WCW, TNA, ROH, और NJPW ने प्रो रेसलिंग को पूरी दुनिया में फेमस करने में अहम भूमिका निभाई है। इस बिजनेस में सफलता हासिल करने के लिए सुपरस्टार में दो क्वालिटी होनी चाहिए जो हैं रिंग में अच्छी स्किल रखना और माइक पर अच्छे से बोलना।

यह भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लाइव क्राउड के बिना बेहतरीन काम किया है

कई लोगों का यह भी मानना है कि यदि कोई रेसलर रिंग में कमजोर है तो माइक पर वह इसकी भरपाई कर सकता है। उदाहरण के तौर पर शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को देख लें जो रिंग में जितने शानदार थे उतने ही वह माइक पर भी थे और इसी कारण उन्हें आज सबसे महान रेसलर्स में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने 120 किलो के फेमस सुपरस्टार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

प्रोफेसनल रेसलिंग के लंबे इतिहास में कई बार ऐसा भी हुआ है कि प्रोमो देते समय रेसलर्स अपनी लाइन भूल गए हैं। एक नजर ऐसे ही पांच मौकों पर।

#5 WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

शेमस और ऑर्टन
शेमस और ऑर्टन

WrestleMania 29 में द शील्ड (The Shield) के खिलाफ हारने के बाद रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और शेमस (Sheamus) को बिग शो (Big Show) का भी सामना करना पड़ा था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने Raw के एक एपिसोड में बिग शो के साथ राइवलरी शुरु करने की कोशिश की थी और दोनों का ही मानना था कि वे बिग शो का सामना करने के लिए उपयुक्त हैं।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब अंतिम समय पर WWE सुपरस्टार्स को उनके मैच से हटाया गया

प्रोमो के दौरान ऑर्टन अपनी लाइन भूल गए और उन्होंने मजाकिया लहजे में शेमस से पूछ लिया कि उनकी लाइन क्या थी। ऑर्टन ने अपने प्रोमो की शुरुआत की और बिना कुछ बोले रिंग का चक्कर लगाना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने शेमस की तरफ देखा और माइक हटाकर पूछा कि उनकी लाइन क्या है। हालांकि, शेमस की मदद के बाद ऑर्टन ने बिना गलती के अपना प्रोमो पूरा किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now