Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने बीच रिंग में एक-दूसरे पर जानबूझकर हमला किया

द रॉक और ब्रॉक लैसनर
द रॉक और ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE सुपरस्टार्स या कोई अन्य प्रो रेसलर कई साल की कड़ी मेहनत कर रिंग में अपने मूव्स को परफेक्ट तरीके से लगा पाता है। लेकिन कई बार उनसे भी गलतियां हो जाती हैं और कुछ ऐसे भी मौके आते हैं जब इन्हीं गलतियों के कारण सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज तगड़ी बहस भी हो जाती है।

अक्सर सुपरस्टार्स बैकस्टेज जाकर ही एक-दूसरे पर गुस्सा निकालते हैं, जिससे सस्पेंड होने से बच सकें। लेकिन कई बार WWE सुपरस्टार्स बीच रिंग में अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाते और अपने विपक्षी रेसलर पर अटैक करने की गलती कर बैठते हैं। पहले भी कई बार मैचों के दौरान सुपरस्टार्स के बीच असली में झड़प देखी जाती रही है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीत पाया

बीच रिंग में सुपरस्टार्स की असली में झड़प के कई अलग-अलग कारण हो सकते हैं, लेकिन सबसे सामान्य कारण गलत तरीके से मूव्स का प्रयोग होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मौकों से आपको अवगत कराएंगे जब सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर असली में अटैक कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो फिलहाल WWE में साथ काम कर रहे हैं

WWE ECW में JBL ने द ब्लू मीनी की पिटाई की

WWE ECW को जबरदस्त एक्शन से भरपूर मैचों के लिए पहचान मिली थी। द ब्लू मीनी के ECW के पहे ECW सफर की शुरुआत साल 1995 में हुई, जब वो 'द ब्लू वर्ल्ड ऑर्डर' का हिस्सा हुआ करते थे। उन्होंने साल 2005 में वापसी कर One Night Stand पीपीवी में जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड(JBL) का सामना किया।

एक ऐसा मैच जो गलत चीजों की वजह से सुर्खियों में बना रहा। मैच में दोनों सुपरस्टार्स को एक-दूसरे पर अजीब तरीके से अटैक करते देखा गया था। लेकिन द ब्लू मीनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उस घटना के बाद JBL और उनके सबंध अब अच्छे हो चुके हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो 50 की उम्र के बाद भी WWE में चैंपियन बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 23 Jan 2021, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now