Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 ट्विस्ट जो Crown Jewel के बाद Raw में देखने को मिल सकते हैं

  • Crown Jewel के बाद हो रही है WWE की आलोचना
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:38 IST

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE में काफी कुछ देखने को मिला। WWE यूनिवर्स ज़्यादातर एवोल्यूशन की तारीफों से भरा हुआ था- एक ऐसा शो जिसने सबकी उम्मीदों से बढ़कर काम किया। उसके बाद Crown Jewel, जिसने WWE को मायूस करने के सिवा और कुछ नहीं किया। अब WWE के पास Crown Jewel में हुई उसकी किरकिरी को रॉ में पलटने का एक मौका है।

लोग कई वजहों से Crown Jewel से खुश नहीं थे। शेन मैकमैहन का WWE वर्ल्ड कप जीतना, लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन बनना, हल्क होगन की वापसी और ऐसी कई बातें थी जिनके कारण शो लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। हम आपको बताने जा रहे ऐसे 5 ट्विस्ट जो WWE, Crown Jewel की एवरेज परफॉर्मेंस के बाद रॉ में ला सकता है।


#5 हल्क होगन बन सकते हैं ऑन-स्क्रीन मैनेजर


Hogan

हल्क होगन वापसी के हक़दार हैं या नहीं? ये सवाल बहुत गंभीर है। अगर मान लिया जाए कि हल्क होगन वापसी करेंगे तो ये जानना दिलचस्प हो होगा की वो किस रोल में दिखेंगे। अब सवाल ये है कि यहाँ से होगन कहाँ जाएंगे। बैरन कोर्बिन और कर्ट एंगल फिलहाल बतौर जनरल मैनेजर अपना रोले बखूबी निभा रहे हैं और ऐसे में किसी नए रैसलर को GM बनाना समझदारी की बात नहीं होगी। तो ऐसे में होगन के मैनेजर बनने की संभावनाएं कम हो जाती हैं।

ऐसे में ये बहुत ज़्यादा संभव है कि हल्क होगन बतौर ऑन-स्क्रीन मैनेजर हमें नज़र आ सकते हैं। ऐसा करने में फिन बैलर की भूमिका भी एहम होगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 04 Nov 2018, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...