Create

5 ट्विस्ट जो Crown Jewel के बाद Raw में देखने को मिल सकते हैं

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE में काफी कुछ देखने को मिला। WWE यूनिवर्स ज़्यादातर एवोल्यूशन की तारीफों से भरा हुआ था- एक ऐसा शो जिसने सबकी उम्मीदों से बढ़कर काम किया। उसके बाद Crown Jewel, जिसने WWE को मायूस करने के सिवा और कुछ नहीं किया। अब WWE के पास Crown Jewel में हुई उसकी किरकिरी को रॉ में पलटने का एक मौका है।

लोग कई वजहों से Crown Jewel से खुश नहीं थे। शेन मैकमैहन का WWE वर्ल्ड कप जीतना, लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन बनना, हल्क होगन की वापसी और ऐसी कई बातें थी जिनके कारण शो लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया। हम आपको बताने जा रहे ऐसे 5 ट्विस्ट जो WWE, Crown Jewel की एवरेज परफॉर्मेंस के बाद रॉ में ला सकता है।


#5 हल्क होगन बन सकते हैं ऑन-स्क्रीन मैनेजर

Hogan's expertise could certainly help the roster

हल्क होगन वापसी के हक़दार हैं या नहीं? ये सवाल बहुत गंभीर है। अगर मान लिया जाए कि हल्क होगन वापसी करेंगे तो ये जानना दिलचस्प हो होगा की वो किस रोल में दिखेंगे। अब सवाल ये है कि यहाँ से होगन कहाँ जाएंगे। बैरन कोर्बिन और कर्ट एंगल फिलहाल बतौर जनरल मैनेजर अपना रोले बखूबी निभा रहे हैं और ऐसे में किसी नए रैसलर को GM बनाना समझदारी की बात नहीं होगी। तो ऐसे में होगन के मैनेजर बनने की संभावनाएं कम हो जाती हैं।

ऐसे में ये बहुत ज़्यादा संभव है कि हल्क होगन बतौर ऑन-स्क्रीन मैनेजर हमें नज़र आ सकते हैं। ऐसा करने में फिन बैलर की भूमिका भी एहम होगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

#4 कॉन्स्टेबल कॉर्बिन का सफाया करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन, कर्ट एंगल करेंगे वापसी

Constable Corbin could be in for some harsh punishment soon

Crown Jewel में हम सबने देखा कि कसी तरह से कॉन्स्टेबल कॉर्बिन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर उनके टाइटल मैच के दौरान हमला किया। कॉर्बिन के उस वार के बाद स्ट्रोमैन वापसी कर ही नहीं पाए और नतीजा वो यूनिवर्सल ,चैंपियनशिप का मैच हार गए। स्ट्रोमैन अब अपना बदले लेने जरूर आएंगे और ऐसे में कॉर्बिन को अब होशियार रहना होगा।

कॉर्बिन ऐसा चाहेंगे कि स्ट्रोमैन सर्वाइवर सीरीज के लिए उनकी टीम में रहे और अगर स्ट्रोमैन अपने बदला पूरे करते हैं तो हालात बहुत मज़ेदार हो जाएंगे। क्योंकि इसके बाद सर्वाइवर सीरीज में कॉर्बिन और स्ट्रोमैन के साथ रहने की संभावनाएं कम हो जाएंगी।

#3 रोंडा राउजी पर हमला कर सकती हैं नाया जैक्स और टमिना स्नूका

This alliance could cause some real chaos on RAW

नाया जैक्स और रोंडा राउजी का मैच आज तक कोई नतीजा नहीं दे पाया है। पिछली बारी एलेक्सा ब्लिस ने मैच में दखल देकर अपना मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस कैश करके रॉ विमेंस चैंपियनशिप पर कब्ज़ा जमा लिया था। लेकिन अब नाया के पास राउजी से लड़ने का एवं खिताब जीतने का एक मौका और है। इस बारी शायद उन्हें अकेले ही ऐसा ना करना पड़े।

पिछले हफ्ते हमने नाया जैक्स और टमिना स्नूका को साथ आते हुए देखा था। ये जोड़ी अपने रास्ते में आने वाले सभी रैसलर्स के लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं। ये दोनों अपने आप में ही पावरहाउस हैं और रोंडा राउजी को भी टक्कर देने का दम रखती हैं।

#2 स्मैकडाउन लाइव का रॉ पर हमला

The superstars of SmackDown Live could come down to play havoc

आप सभी जानते हैं कि इस महीने के सर्वाइवर सीरीज आने वाली हैं जहाँ रॉ और स्मैकडाउन लाइव के रैसलर्स आमने सामने होंगे। ऐसे में बहुत ज़रूरी है कि इसके लिए माहौल बनाया जाए। हम पहले भी कई मौकों पर एक ब्रैंड का दूसरे ब्रैंड पर हमला करना देख चुके हैं, इस हफ्ते भी स्मैकडाउन लाइव के रॉ पर हमला करने की संभावनाएं हैं।

WWE वर्ल्ड कप जीतने के बाद शेन मैकमैहन का विश्वास सातवें आसमान पर है। भले हे लोग कुछ भी कहें लकिन वर्ल्ड कप जीतने का मतलब ये है कि उनकी इस जीत ने उन्हें वर्ल्ड में बेस्ट बना दिया है। वो अपनी इस लय का इस्तेमाल रॉ पर हमला करने के लिए कर सकते हैं।

#1 नया यूनिवर्सल चैंपियन

Could we see Brock Lesnar lose his prized Championship on RAW?

ब्रॉक लैसनर के फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। ऐसा संभव है कि कंपनी रॉ में एक बड़े मैच के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप किसी और रैसलर को दें।

खिताब के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन एक उचित विकल्प होंगे। एंगल ऐसा कह सकते हैं कि लैसनर ने अस्पष्ट हालातों में मैच जीता था और वो एक रीमैच ऑर्डर कर सकते हैं। स्ट्रोमैन, लैसनर के दुसरे यूनिवर्सल चैंपियनशिप कार्यकाल पर ब्रेक लगा सकते हैं।

ये भी संभव है कि ड्रू मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए एक मौका दिया जा सकता है। लेकिन इस बात के ऊपर अंतिम फैसला WWE को लेना है।


लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment