Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर कंपनी ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच मैच कराना चाहती है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 05, 2019
Oct 05, 2019 IST

केन वैलासकेज़-ब्रॉक लैसनर
केन वैलासकेज़-ब्रॉक लैसनर

स्मैकडाउन शो उम्मीदों पर खरा उतरा। कंपनी ने एक तरफ जहां रॉक और बैकी लिंच के साथ शो की शुरुआत की तो वहीं ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ ने शो का अंत किया। इस दौरान काफी अच्छा एक्शन हुआ और उसने कंपनी के इस प्रोग्राम की रेटिंग्स और फैंस को एंटरटेनमेंट में फायदा मिला। जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वो था ब्रॉक के जीतने के बाद केन का आना।

अगर शो के सबसे खराब सैगमेंट की बात की जाए तो कोफी और ब्रॉक के बीच मैच ने सबको हैरान किया। एक रेसलर जो एलिमिनेशन चैंबर से अब तक अच्छा प्रदर्शन करता आया था उसे महज कुछ ही सेकंड्स में हरा देना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है। यही वजह है कि हर फैन ये सोचने पर मजबूर था कि अब ब्रॉक का अगला विरोधी कौन होगा।

रे का थीम सांग बजते ही फैंस को लगा कि शायद ये हाई फ्लायर ही अगले चैलेंजर होंगे लेकिन केन ने सबको चौंका दिया। ये इकलौते मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के फाइटर हैं जिन्होंने ब्रॉक को टीकेओ की मदद से हराया है। इनको आते देख ब्रॉक भी घबराए हुए दिखे और ये कहानी के लिए अच्छा है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर जैक स्वैगर ने AEW Dynamite में एंट्री करके क्रिस जैरिको का ग्रुप ज्वाइन किया

आइए आपको बताते हैं कि कंपनी इनके बीच मैच क्यों करवाना चाहती है।

#5 ये नेचुरल रेसलिंग करते हैं

ऊपर दी गई वीडियो क्लिप ये बात दर्शाती है कि केन काफी अच्छा एक्शन करते हैं। इनके काम के मुरीद कोडी रोड्स भी हैं और इन्हें डेवलपमेंटल में जाने की जरूरत नहीं है। ये सीधे ही ब्रॉक के साथ लड़ सकते हैं। इस तरह का मैच और कहानी करियर और किरदार के लिए अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...