5 बड़ी चीज़ें जो एक चौंकाने वाले Elimination Chamber की गारेंटी देंगी 

Will Elimination Chamber deliver something special?

इस साल का रॉयल रंबल पीपीवी काफी शानदार रहा था। WWE ने कई चीज़ें की जिससे फैंस को झटका लगा था। अब कुछ दिनों में हमें एक और पीपीवी दिखेगा जिसका नाम एलिमिनेशन चैंबर है।

इस पीपीवी के लिए भी WWE ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जो फैंस को ज़रूर पसंद आएँगे। इन सभी मुक़ाबलों के नतीजों से ही पता लगेगा की रैसलमेनिया 35 के लिए कंपनी ने क्या प्लान बनाया है। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में हमें विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए भी मैच होता हुआ दिखेगा।

इस शो में भले ही सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर, शार्लेट और बैकी लिंच जैसे रैसलर्स का मैच बुक नहीं हो, WWE ने फिर भी इस शो को शानदार बनाने के लिए चीज़ें की हैं।

लेकिन अभी भी कुछ ऐसी चीज़ों का होना बाकी है जो शायद इस शो में हो सकते हैं। इन चीज़ों के होने से फैंस को बड़ा झटका लगेगा। आईये जानें ऐसी ही 5 चीज़ों के बारे में:

#5 रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में बैकी लिंच दखल दें

Will Becky run her riot?

कुछ समय पहले ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने बैकी लिंच को WWE से ससपेंड किया था। हालाँकि फिर लिंच ने दोनों से माफ़ी मांगी जिसके बाद लिंच के सस्पेंशन को हटाया गया था।

इसके तुरंत बाद विंस मैकमैहन की वापसी होती है और फिर वह लिंच को 60 दिनों के लिए ससपेंड कर देते हैं। अब बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी के रैसलमेनिया मैच को शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी बना दिया गया है।

एलिमिनेशन चैंबर में राउजी का सामना रूबी रायट के खिलाफ होगा। यहाँ पर लिंच दखल देकर रोंडा राउजी पर हमला कर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 शिंस्के नाकामुरा और रुसेव स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बन जाएं

Will this happen?

एलिमिनेशन चैंबर में द उसोज़ बनाम मिज़ और शेन मैकमैहन का मैच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए देखने को मिलेगा। हालाँकि कुछ समय पहले ही जिमी उसो को अरेस्ट किया गया है और अगर वह इस मैच में नहीं लड़ पाएंगे तो कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

हाल ही में रुसेव और शिंस्के नाकामुरा को एक टीम में डाला गया है और ऐसा हो सकता है कि विंस मैकमैहन दोनों को स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दाल लें।

नाकामुरा और रुसेव दोनों को काफी लंबे समय से पुश नहीं दिया गया है और ऐसे में इन दोनों को टैग टीम मैच में डाला जा सकता है।

#3 कर्ट एंगल हील बनकर ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ मिल जाएं और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला करें

The Olympic Gold Medalist has failed to garner any momentum

कर्ट एंगल WWE इतिहास के सबसे महान रैसलर्स में से एक हैं। हालाँकि वह इस समय एक रैसलर के तौर पर अच्छा काम नहीं कर पा रहे हैं।

पिछले कुछ समय में WWE ने एंगल को बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर जैसे रैसलर्स के खिलाफ दुश्मनी में डाला था। एलिमिनेशन चैंबर में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन का मैच देखने को मिलेगा और इस ख़राब दुश्मनी को शानदार बनाने के लिए WWE कुछ शानदार कर सकती है।

ऐसा हो सकता है कि इस मैच में कर्ट एंगल अपना हील टर्न करके ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हो जाएं। अगर ऐसा होता है तो हमें कर्ट एंगल, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन की शानदार हील टीम देखने को मिलेगी।

#2 केविन ओवेंस अपनी वापसी करके फिन बैलर को बॉबी लैश्ले और लियो रश के हमले से बचाएं

The Prizefighter has to return

काफी समय पहले WWE ने बताया था कि केविन ओवेंस जल्द ही अपनी वापसी करने वाले हैं। हालाँकि ये कोई नहीं जानता था कि ओवेंस की वापसी कब होने वाली है। ओवेंस ने कहा है कि उन्हें वापसी करने में एक महीने का समय लगेगा लेकिन एलिमिनेशन चैंबर में वह अपनी वापसी करके सभी को चौंका सकते हैं।

इस पीपीवी में फिन बैलर और बॉबी लैश्ले का मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। ऐसा हो सकता है कि लैश्ले और लियो रश एक साथ मिलकर फिन बैलर पर हमला करें और बैलर को बचाने के लिए केविन ओवेंस अपनी वापसी कर सकते हैं।

अफ़वाहों के अनुसार ओवेंस अब एक फेस रैसलर के तौर पर अपनी वापसी करेंगे और ऐसे में वह बैलर की मदद कर भी सकते हैं।

#1 'द न्यू' ब्रे वायट आकर 'द न्यू' डेनियल ब्रायन की मदद करें

Changing the world

डेनियल ब्रायन ने कुछ समय पहले अपना हील टर्न करके काफी शानदार काम किया था। अब उनके जैसा हील मेन रोस्टर में नहीं है। एलिमिनेशन चैंबर में हमें डेनियल ब्रायन का मैच एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, कोफ़ी किंग्स्टन, जैफ हार्डी और समोआ जो के खिलाफ होगा।

सम्भावना है कि इस मैच में डेनियल ब्रायन अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे लेकिन इतने सारे रैसलर्स से बचने के लिए उन्हें थोड़ी दिक्कत तो ज़रूर होगी। अब हो सकता है कि हमें एलिमिनेशन चैंबर में ब्रे वायट की वापसी दिख जाए।

काफी समय से वायट WWE में नजर नहीं आए हैं और इस कारण WWE ऐसा कर सकती है। द वायट फैमिली के पूर्व सदस्य को WWE ने ब्रायन के साथ मिला दिया है। अब ऐसा ही ब्रे वायट के साथ हो सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now