COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीज़ें जो एक चौंकाने वाले Elimination Chamber की गारेंटी देंगी 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.12K   //    16 Feb 2019, 15:29 IST

Will Elimination Chamber deliver something special?

इस साल का रॉयल रंबल पीपीवी काफी शानदार रहा था। WWE ने कई चीज़ें की जिससे फैंस को झटका लगा था। अब कुछ दिनों में हमें एक और पीपीवी दिखेगा जिसका नाम एलिमिनेशन चैंबर है।

इस पीपीवी के लिए भी WWE ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जो फैंस को ज़रूर पसंद आएँगे। इन सभी मुक़ाबलों के नतीजों से ही पता लगेगा की रैसलमेनिया 35 के लिए कंपनी ने क्या प्लान बनाया है। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में हमें विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए भी मैच होता हुआ दिखेगा।

इस शो में भले ही सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर, शार्लेट और बैकी लिंच जैसे रैसलर्स का मैच बुक नहीं हो, WWE ने फिर भी इस शो को शानदार बनाने के लिए चीज़ें की हैं।

लेकिन अभी भी कुछ ऐसी चीज़ों का होना बाकी है जो शायद इस शो में हो सकते हैं। इन चीज़ों के होने से फैंस को बड़ा झटका लगेगा। आईये जानें ऐसी ही 5 चीज़ों के बारे में:

#5 रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में बैकी लिंच दखल दें

Will Becky run her riot?

कुछ समय पहले ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने बैकी लिंच को WWE से ससपेंड किया था। हालाँकि फिर लिंच ने दोनों से माफ़ी मांगी जिसके बाद लिंच के सस्पेंशन को हटाया गया था।

इसके तुरंत बाद विंस मैकमैहन की वापसी होती है और फिर वह लिंच को 60 दिनों के लिए ससपेंड कर देते हैं। अब बैकी लिंच बनाम रोंडा राउजी के रैसलमेनिया मैच को शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी बना दिया गया है।

एलिमिनेशन चैंबर में राउजी का सामना रूबी रायट के खिलाफ होगा। यहाँ पर लिंच दखल देकर रोंडा राउजी पर हमला कर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...