COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania को लेकर आ रही 5 बड़ी अफवाहें जो सच साबित नहीं होनी चाहिए 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22.97K   //    08 Feb 2019, 12:00 IST

Image result for roman reigns seth rollins

अब साल का सबसे बड़ा पीपीवी रैसलमेनिया आने वाला है। WWE हर हफ्ते शानदार चीज़ें करके इस शो को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। इस मेनिया में शायद हमें पार्ट टाइम रैसलर्स का राज भी ख़त्म होते हुए दिखेगा। इसके अलावा हमें पहला विमेंस मेन इवेंट मैच भी देखने को मिल सकता है।

रैसलमेनिया के बाद हमें नई चीज़ें दिखेंगी और हम इस बात को जानते हैं कि WWE अपने प्रोडक्ट में बड़े बदलाव ज़रूर करेगी।

रैसलमेनिया का सीजन काफी शानदार होगा और अभी से ही इस इवेंट को लेकर अफवाहें आने लगी हैं। हालाँकि कुछ अफवाहें अगर सच साबित ना हों तो काफी अच्छा होगा। आईये जानें ऐसे ही 5 अफ़वाहों के बारे में:

#5 रोंडा राउजी रैसलमेनिया के बाद रिटायर हो जाएंगी

Image result for wwe ronda rousey raw women's champion

रोंडा राउजी WWE की सबसे बड़ी महिला रैसलर्स में से एक हैं। उन्होंने अपना डेब्यू सिर्फ एक साल पहले किया था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी पहचान बना ली है। वह इस समय रॉ विमेंस चैंपियन हैं और रैसलमेनिया पीपीवी में बैकी लिंच का सामना करने वाली हैं।

कई अफ़वाहों के अनुसार वह रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगी और रिटायर हो जाएंगी। दरअसल उन्हें अपने पति के साथ परिवार शुरू करना है और इस कारण उन्हें WWE से जाना होगा। ऐसे में पूरी सम्भावना है कि वह बैकी लिंच के खिलाफ रैसलमेनिया में हार जाएंगी।

रोंडा आने वाले समय में एक बार फिर WWE में अपनी वापसी कर सकती हैं लेकिन सम्भावना है कि वह एक पार्ट टाइम रैसलर के तौर पर लौटेंगी। ये काफी बुरी बात है क्योंकि रोंडा को रैसलिंग इंडस्ट्री में आए सिर्फ 1 साल ही हुआ है। उन्होंने विमेंस डिविज़न को इतना बढ़ा बनाने में काफी मदद की है और इस कारण थोड़े और समय तक WWE में रहना चाहिए।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...