Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2019 के ड्राफ्ट के बाद Raw में रेसलमेनिया 36 के लिए 5 बड़ी दुश्मनियां

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
18 Oct 2019, 18:35 IST

WWE ड्राफ्ट के बाद फैंस बहुत से सुपरस्टार्स बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस को आगे चलकर रॉ की मेन स्टोरीलाइन में देख सकते हैं। अब WWE का सारा ध्यान 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में हो रहे क्राउन ज्वेल पर है। उसमें बहुत से बढ़िया मुकाबले देखने को मिल सकते हैं, जैसे सैथ रॉलिंस बनाम द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए, टीम होगन बनाम टीम फ्लेयर।

एक बार सारे सुपरस्टार्स रॉ में अपने नए किरदार में ढल जाए, उसके बाद देखना होगा कौन-सा सुपरस्टार हर हफ्ते की रॉ में नजर आएगा और कौन-सा इस ड्राफ्ट के कारण फैंस की नज़रों से दूर चला जाएगा। रेसलमेनिया 36 को होने में 6 महीने ही बचे हैं और अब तक कोई ऐसी दुश्मनी सामने नहीं आयी है जो कह सकते हो कि इन दोनों के बीच यह मैच रेसलमेनिया में होना चाहिए। यह 5 स्टोरीलाइन जो रेसलमेनिया के लिए कंपनी बना सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE Crown Jewel में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच मैच होने के 3 कारण

#5 शार्लेट फ्लेयर बनाम असुका

रेसलमेनिया के इतिहास में सबसे हैरानी भरी घटना यह थी कि जब असुका को शार्लेट ने टैपआउट करने पर मजबूर कर दिया था। शार्लेट ने रेसलमेनिया 34 में असुका की 914 दिन की स्ट्रीक को खत्म कर दिया था। उसी साल असुका ने TLC में फ्लेयर और बैकी लिंच को हराकर टाइटल जीत लिया था। लेकिन क्वीन ने असुका को रेसलमेनिया 35 से पहले स्मैकडाउन के एक एपिसोड में हरा कर टाइटल जीत लिया था।

2019 के ड्राफ्ट के बाद अगर देखें तो शार्लेट ने रॉ की तकरीबन हर फीमेल सुपरस्टार का सामना किया है। यानी आगे चल कर किसी पुराने दुश्मन से ही उनकी लड़ाई हो सकती है।

लिंच और फ्लेयर दोनों रॉ में चुने गए है तो उनकी दुश्मनी तो अभी खत्म नहीं हुई है लेकिन असुका बनाम शार्लेट की दुश्मनी आगे चलकर दोबारा से शुरू हो सकती है और इन दोनों के बीच का मैच रेसलमेनिया के लायक मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...