Create
Notifications

5 WWE कपल्स जो अभी भी एक साथ हैं 

Carmella-Corey Graves and Jon Moxley-Renee Young
Ishaan Sharma
visit

WWE में काफी सारे कपल्स देखने को मिलते हैं। ज्यादातर रेसलर्स काफी बिजी रहते हैं और इस वजह से वो दूसरे सुपरस्टार्स को भी डेट करते हैं। हाल में ही WWE के कुछ नए कपल्स बने हैं। इन जोड़ियों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो भविष्य में रेट्रीब्यूशन से जुड़ सकते हैं

कुछ के बारे में फैंस ने सोचा था कि वो ज्यादा समय तक एक साथ नहीं टिकने वाले हैं। मगर इन कपल्स ने सभी को गलत साबित किया। इस आर्टिकल में 5 ऐसे WWE कपल्स के बारे में जानेंगे जो अभी भी साथ हैं।

#5 पूर्व WWE चैंपियन जॉन मोक्सली और रैने यंग

View this post on Instagram

❣️

A post shared by Renee Paquette (@reneepaquette) on

हाल ही में रैने यंग ने WWE को छोड़ा है। हालाँकि नई रिपोर्ट के अनुसार वह अब एक बार फिर से स्मैकडाउन के किकऑफ शो के वापसी करने वाली हैं। दूसरी ओर उनके पति जॉन मोक्सली ने काफी समय पहले WWE को छोड़ दिया था। कंपनी ने उनका ख्याल ठीक तरह से नहीं रखा और इस वजह से मोक्सली काफी परेशान थे।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के सामने नहीं कर सकते

दोनों ने 2013 में डेटिंग करना शुरू किया। दोनों की जोड़ी के बारे में फैंस ज्यादा नहीं जानते थे क्योंकि ये दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते थे।

2017 में दोनों रेसलर्स ने शादी कर ली थी। शुरू में फैंस को जब इन दोनों की रिलेशनशिप के बारे में पता लगा था तब काफी लोगो का यही कहना था कि दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रहेंगे। मगर ये दोनों 7 सालों के बाद भी एक दूसरे के साथ हैं।

ये भी पढ़ें: 3 तरीके जिनसे WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन से बदला ले सकते हैं

दोनों इस समय एक कंपनी के लिए काम नहीं कर रहे हैं। मोक्सली AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं जबकि यंग जल्द ही स्मैकडाउन में फिर से नज़र आने वाली हैं। आगे चलकर यंग AEW में एक बैकस्टेज होस्ट के तौर पर भी काम कर सकती हैं।

View this post on Instagram

Shooting a little something something today ✨📽

A post shared by Renee Paquette (@reneepaquette) on

#4 टायसन किड और नटालिया

youtube-cover

टायसन किड और नटालिया काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों बचपन से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को 2001 में शुरू किया था और करीब 12 साल बाद शादी भी कर ली थी। दोनों की शादी को टोटल डीवाज़ के एपिसोड में फीचर भी किया गया था।

2015 में एक डार्क मैच के दौरान किड को एक गंभीर चोट लगी थी जिसके कारण उनका रेसलिंग करियर ख़त्म हो गया था। उसके बाद से वह WWE में एक बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने लगे थे।

#3 कोरी ग्रेव्स और कार्मेला

Graves and Carmella

कोरी ग्रेव्स और कार्मेला की रिलेशनशिप भी काफी अजीब थी। इस समय कार्मेला के पास विमेंस डिवीज़न में एक अच्छा रोल है। वहीं दूसरी ओर ग्रेव्स इस समय WWE के प्रमुख कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं। इन दोनों की रिलेशनशिप भी टोटल डीवाज़ शो में काफी ज्यादा दिखाई गयी है।

शुरुआत में तो दोनों ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में फैंस को भनक तक नहीं लगने थी मगर ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरों को ऑनलाइन डालते रहते थे। टोटल डीवाज़ के एक एपिसोड में आखिरकार कार्मेला ने ये खुलासा किया कि वो ग्रेव्स को डेट कर रही हैं।

इन दोनों को अब साथ रहे काफी समय हो चुका है।

#2 रुसेव (मिरो) और लाना

youtube-cover

मिरो और लाना की रिलेशनशिप की शुरुआत काफी अलग तरीके से हुई। लाना को मिरो का मैनेजर बना दिया गया था और काफी समय तक एक दूसरे के साथ काम करने के बाद दोनों को एहसास हुआ कि वो एक तरह से एक दूसरे को डेट ही कर रहे हैं।

मिरो ने खुद इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान कहा था। दोनों ने 2016 में शादी कर ली थी। इस साल मिरो को WWE ने रिलीज़ कर दिया और वहीं उनकी पत्नी अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं।

#1 द मिज़ और मरीस

youtube-cover

द मिज़ और मरीस WWE के ऐसे कपल्स में से एक हैं जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस वजह से दोनों को खुदका एक शो भी दे दिया गया है जहाँ पर ये दोनों अपनी जिंदगी में हो रही चीज़ों को टीवी के जरिये फैंस तक पहुँचाते हैं।

दोनों ने 2013 में सगाई कर ली थी और फिर अगले ही साल शादी भी कर ली। दोनों के इस समय दो बच्चे भी हैं।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now