Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी दुश्मनी फिर से शुरू हो सकती है 

WWE Roman Reigns - Page 7
Ishaan Sharma
visit

WWE ड्राफ्ट के बाद कंपनी के रोस्टर में काफी बदलाव देखने को मिले। काफी सारे सुपरस्टार्स ने अपने ब्रांड्स को बदला और इससे उनके करियर पर बड़ा असर पड़ेगा। अब कंपनी के पास नयी दुश्मनियों को शुरू करने का मौका है मगर वो पुरानी फ्यूडस को फिर से शुरू भी कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

ड्राफ्ट के बाद कई पुराने दुश्मन अब एक बार फिर से एक ही ब्रांड्स में हैं और इससे WWE के पास शानदार मौका बनता है कि इन दुश्मनियों को करवाया जाए। इस आर्टिकल में जानेंगे उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी दुश्मनी एक बार फिर से रिंग में देखने को मिल सकती है।

#5 रोमन रेंस बनाम केविन ओवेंस का मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए

youtube-cover

आज से कई सालों पहले केविन ओवेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। मगर गोल्डबर्ग ने उन्हें रेसलमेनिया से कुछ समय पहले ही हराकर इस टाइटल को अपने नाम कर लिया था। इसके बाद से ओवेंस को फिर से चैंपियन बनने का मौका नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साथी रेसलर्स के साथ काम करने से इनकार कर दिया

ओवेंस इस समय स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा हैं और इसी ब्रांड में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस भी हैं। दोनों रेसलर्स की दुश्मनी फैंस को फिर से दिख सकती है। आखिरी बार जब इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला हुआ था तब वो यूनिवर्सल टाइटल के लिए ही लड़ रहे थे। रॉयल रंबल 2017 में ओवेंस ने रेंस को नो डिसक्वॉलिफिकेशन मैच में हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन भी लिया था। एक बेबीफेस के तौर पर ओवेंस को इस बार रेंस के खिलाफ लड़कर काफी फायदा भी हो सकता है। भले ही वह फिर से चैंपियन ना बने मगर इस दुश्मनी से कुछ समय तक स्मैकडाउन दिलचस्प शो बन जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब जॉन सीना ने WWE में अपने दुश्मनों की जमकर तारीफ की

#4 इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन

Is there a seismic confrontation in store on RAW?

रॉ का रोस्टर इस समय बड़े रेसलर्स से भरा हुआ है। काफी सारे सुपरस्टार्स को कोई स्टोरीलाइन नहीं मिली है और इससे उनके करियर को नुकसान भी हो रहा है। ड्राफ्ट के जरिये स्मैकडाउन से भी कुछ सुपरस्टार्स रॉ ब्रांड में गए थे और इसका फायदा उठाते हुए कंपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक शानदार दुश्मनी शुरू कर सकती है।

बॉबी लैश्ले इस समय यूएस चैंपियन हैं और उनका मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन से हो सकता है। पिछले साल भी दोनों रेसलर्स की दुश्मनी देखने को मिली थी।

#3 यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन

One of the best feuds Roman Reigns could have.

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की दुश्मनी काफी शानदार हो सकती है। ब्रायन ने हाल ही में एक बार फिर से स्मैकडाउन ब्रांड में अपनी वापसी की है। दोनों रेसलर्स की दुश्मनी काफी शानदार होगी क्योंकि दोनों ही मेन इवेंट रेसलर्स हैं। ब्रायन पहले भी कई बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं लेकिन अभी तक उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल को अपने नाम नहीं किया है।

दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ ज्यादा मैच नहीं लड़े हैं। आखिरी बार दोनों का आमना-सामना 2015 में फास्टलेन पीपीवी के दौरान हुआ था।

#2 रैंडी ऑर्टन बनाम ब्रे वायट का मैच WWE चैंपियनशिप के लिए

The Fiend never forgets.

ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए शायद हो भी सकता है और नहीं भी। अगर ड्रू मैकइंटायर को हराकर रैंडी ऑर्टन हैल इन ए सैल पीपीवी में नए चैंपियन बन जाते हैं तो हमें एक बार से उनकी दुश्मनी वायट से होते दिख सकती है।

पिछली बार इन दोनों का सामना तब हुआ था जब ऑर्टन ने वायट फैमिली को धोखा दे दिया था। शायद ऑर्टन ही वजह से ही आज द फीन्ड का गिमिक फैंस को दिख रहा है क्योंकि द वाइपर से हारने के बाद ही वायट का करियर बेकार बनना शुरू हो गया था। इन दोनों की दुश्मनी 2017 में देखे को मिली थी जिसका अंत रेसलमेनिया में हुआ जब ऑर्टन ने वायट को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी।

एक बार फिर से दोनों के बीच WWE टाइटल के लिए ही मुकाबला दिख सकता है जिसमें वायट की जीत हो।

#1 केविन ओवेंस बनाम सैमी जेन इंटेरोनकोटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए

Fight forever.

सैमी जेन और केविन ओवेंस इस समय एक ही ब्रांड में हैं। इस बात से ओवेंस काफी खुश हैं। दोनों रेसलर्स पहले भी एक दूसरे के खिलाफ कई बार मैच लड़ चुके हैं और इनकी दुश्मनी को फैंस ने भी काफी पसंद किया था।

ओवेंस इस समय एक फेस रेसलर का काम कर रहे हैं मगर सभी जानते हैं कि वह एक हील के तौर पर बेहतर काम करते हैं। जल्द ही ओवेंस और जेन एक बार फिर से टैग टीम में दिख सकते हैं जिसका अंत हर बार की तरह ओवेंस द्वारा धोखा दिए जाने के बाद हो सकता है। फिर इन दोनों रेसलर्स के बीच दुश्मनी शुरू हो सकती है।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now