Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell 2021 में वापसी कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell 2021 में वापसी कर सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell 2021 में वापसी कर सकते हैं

WWE का हैल इन ए सैल (Hell In A Cell) शो अब महज कुछ दिन दूर है। इस शो ने एक अन्य शो की जगह ली है और इस समय पर किए जाने वाले शो को आगे शिफ्ट कर दिया गया है। इस निर्णय के पीछे एक वजह ये बताई जा रही है कि कंपनी फैंस की वापसी के कारण इस तरह का बदलाव कर रही है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE NXT सुपरस्टार्स जो अपने असली नाम से रेसलिंग करते हैं

चूँकि ये शो काफी बुरी तरह से बुक किया गया है और एक बड़े मैच को वीकली शो में शिफ्ट कर दिया गया है तो ऐसे में कंपनी कुछ रेसलर्स को वापस लाकर शो के रोमांच और आनेवाले हफ्तों के एक्साइटमेंट को बढ़ाना चाहेगी। ऐसे में आइए आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जो शो में वापसी कर सकते हैं।

#5 WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स

साशा बैंक्स ने WrestleMania 37 के पहले दिन के मेन इवेंट में अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को एक अच्छे मुकाबले में बियांका ब्लेयर के हाथों गवां दी थी। इसके बाद से बियांका एक अच्छी चैंपियन के तौर पर काम कर रही हैं और उनकी लड़ाई साशा की दोस्त बेली से चल रही है।

ये भी पढ़ें: 5 अनोखी टैग टीम जिन्हें आप नहीं जानते WWE में चैंपियनशिप जीत चुके हैं

साशा ने पिछले साल इसी शो में टाइटल को बेली से जीता था। बेली इस समय साशा की दोस्त का किरदार नहीं कर रही हैं और ऐसे में अगर साशा आकर इस मैच को बेनतीजा खत्म कर दें तो उससे Money In The Bank को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी जो कंपनी के लिए फायदेमंद है। एक ट्रिपल थ्रेट मैच चैंपियनशिप के स्तर और इन तीनों को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका देगा।

ये भी पढ़ें: WWE को 2 कारणों से ब्रैंड स्प्लिट को खत्म कर देना चाहिए और 3 क्यों ऐसा नहीं होना चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 मिया यिम

NXT से मेन रोस्टर में आईं मिया यिम के लिए काम और कहानी उनके स्तर की नहीं रही है। ऐसे में ऐसी खबरें आईं कि वो SmackDown का हिस्सा बन गई हैं लेकिन तबसे इन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। मिया का हुनर अद्भुत है और वो अपने काम से सबको प्रभावित करने में सफल रही हैं लेकिन वो NXT में हुआ था और अबतक उन्हें मेन रोस्टर पर अपने स्तर का काम करने का मौका नहीं मिला है।

क्या हो अगर वो Hell In A Cell में एंट्री करें और वहाँ ये घोषणा कर दें कि अगले शो Money In The Bank में होने वाले विमेंस लैडर मैच में वो पहली प्रतियोगी होंगी। इससे उनके काम को और किरदार को बेहतर करने का एक मौका कंपनी के पास होगा और वो इसे गंवाना नहीं चाहेंगे क्योंकि मिया बेहद पसंद की जाती हैं।

#3 कीथ ली

WWE Elimination Chamber के दिनों से रिंग और मीडिया से दूर चल रहे कीथ ली इस शो में अपनी मंगेतर की तरह ही वापसी कर सकते हैं। फैंस इन्हें एक समय से देखना चाह रहे हैं और ऐसे में उनके आने से शो के प्रति रोमांच बढ़ जाएगा और आनेवाले हफ्ते के वीकली शो को लेकर एक्साइटमेंट का स्तर बहुत अच्छा होगा।

कीथ ली भी मेंस Money In The Bank लैडर मैच में खुद को एक प्रतियोगी के तौर पर घोषित कर सकते हैं। इस समय तो ऐसी खबरें हैं कि रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो Hell In A Cell मैच को SmackDown में ही लड़ने वाले हैं। ऐसे में अगर ये उस समय एंट्री करें जब चैंपियन Hell In A Cell में अपना प्रोमो कट कर रहे हों तो उससे एक बेहतरीन कहानी के लिए हिंट तो मिल ही जाएंगे।

#2 द फीन्ड

द फीन्ड WrestleMania 37 के बाद से रिंग में नजर नहीं आए हैं और उनकी अनुपस्थिति के बारे में कई तर्क दिए गए लेकिन अब उनकी वापसी एक अच्छा कदम होगा। एलेक्सा ब्लिस ने उन्हें WrestleMania में धोखा दिया था और ऐसे में वो इसका बदला लेना चाहेंगे। क्या हो अगर इनकी वापसी के कारण शायना बैजलर को जीत मिल जाए?

एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड के बीच में एक मैच अपने आप में एक बड़ी बात है और दोनों बेहतरीन परफॉर्मर्स हैं। ऐसे में एक्शन का स्तर बेहद अच्छा होगा। एक तरफ फायरफ्लाई फनहॉउस और दूसरी तरफ एलेक्सा का प्लेग्राउंड, इन दोनों को एक साथ एक ही सेगमेंट में सोचकर ही एक्साइटमेंट का स्तर बढ़ जाता है।

#1 ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर पिछले साल के बाद से ही कंपनी में नजर नहीं आए हैं। हाल फिलहाल में फैंस ने इनकी वापसी को लेकर कई खबरें सुनी हैं लेकिन अब तक कोई इस बात को स्पष्ट रूप से नहीं कह सकता है कि उन्होंने कंपनी के साथ साइन कर लिया है या फिर वो वापस आने वाले हैं। क्या हो अगर ये एक चौंकाने वाले पल का कारण बनें?

शो में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर एक दूसरे से लड़ने वाले हैं। क्या हो अगर बॉबी लैश्ले के टाइटल रिटेन करते ही हमें एक जानी पहचानी धुन सुनाई पड़े और ब्रॉक लैसनर आकर बॉबी लैश्ले पर अटैक कर दें? ये पल आनेवाले हफ्तों के वीकली शो के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ा देगा जो एक अच्छी बात है।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment