Create
Notifications

WWE के 5 दिग्गज जो जल्द ही रिटायर हो सकते हैं

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 14 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

प्रोफेशनल रेसलिंग दूसरे स्पोर्ट्स से कोई अलग चीज नहीं है क्योंकि जिस परफ़ॉर्मर का करियर अगर शुरू होता है तो उसे एक समय समाप्त भी होना होता है। डब्लू डब्लू ई (WWE) की स्थिति भी अलग नहीं है और आज भी कई लैजेंड सुपरस्टार्स इस कंपनी में काम कर रहे हैं और इनमें से कुछ कई बार के वर्ल्ड चैंपियंस भी रह चुके हैं।

जिस तरह अंडरटेकर (Undertaker) ने हाल ही में रिटायरमेंट की घोषणा की थी। उसी तरह कुछ और भी ऐसे WWE सुपरस्टार्स हैं जिनका करियर अब खत्म होने की कगार पर खड़ा है।

ये भी पढ़ें: लंबे बालों में कैसे दिखेंगे ये WWE सुपरस्टार्स

WWE बिग शो को रेसलमेनिया 36 में फेयरवेल मैच देना चाहती थी

बिग शो (Big Show) मौजूदा समय में सबसे अनुभवी प्रो रेसलर्स में से एक हैं और WWE के प्रति हमेशा से निष्ठावान रहे हैं। वो 2016 से ही WWE में एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार की भूमिका में नजर आते रहे हैं और 2018 में उन्होंने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था।

लेकिन आपको याद दिला दें कि WWE बिग शो को रेसलमेनिया 36 में उनका फेयरवेल मैच देना चाहती थी। साथ ही अब वो रेसलिंग से ज्यादा अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देने लगे हैं इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग शो के करियर का अंत अब अधिक दूर नहीं है।

रे मिस्टीरियो

कुछ हफ्ते पहले की एक रिपोर्ट के अनुसार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है। उनका अभी भी कंपनी के साथ काम करने का सबसे बड़ा कारण ये है कि वो अपने बेटे डोमिनिक का इन रिंग डेब्यू करवाना चाहते हैं।

2019 में मिस्टीरियो को WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव भी प्राप्त हो चुका है और वो कई बड़े कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं। इसलिए हो सकता है कि डोमिनिक के इन रिंग डेब्यू के बाद ऑफिशियल रूप से अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दें।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 14 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now