Create

5 मौके जब WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने सबसे अच्छे रिएक्शन दिए

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने सबसे अच्छे रिएक्शन दिए
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने सबसे अच्छे रिएक्शन दिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने अपने काम से फैंस को प्रभावित किया है। अगर काम की बात की जाए तो लेजेंड किलर और द वाईपर के नाम से मशहूर इस रेसलर ने काफी बढ़िया एंटरटेनमेंट प्रदान किया है। इस एंटरटेनमेंट के कारण ही इनकी आरकेओ आउट ऑफ नोवेयर बेहद फेमस है।

ये भी पढ़ें: WWE ने Raw के लिए किया खतरनाक मैच का किया ऐलान, दो दिग्गजों के बीच होगा कॉन्ट्रैक्ट साइन

ऐसा नहीं है कि रैंडी ऑर्टन सिर्फ आरकेओ या कहानियाँ ही अच्छी करते हैं क्योंकि अपनी मूव के बाद ये काफी अच्छे रिएक्शन भी देते हैं। रैंडी अमूमन बेहद सीरियस रहते हैं लेकिन कई बार इनके रिएक्शन को देखकर आपको हँसी आ ही जाती है। आइए आपको बताते हैं उन पलों के बारे में जब रैंडी ऑर्टन ने बेहद अच्छे रिएक्शन दिए।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको पूर्व WWE सुपरस्टार लाना के बारे में जरूर जाननी चाहिए

#5 WWE सुपरस्टार जॉन सीना की नकल करते हुए रैंडी ऑर्टन

जॉन सीना की नकल करते हुए रैंडी ऑर्टन
जॉन सीना की नकल करते हुए रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना ने अपने करियर में कई बार लड़ाई की है और इन मैचों के कारण फैंस को काफी अच्छा एक्शन और एंटरटेनमेंट भी देखने को मिला है। ऐसे कई लोग हैं जो इस कहानी को बेवजह खींची गई कहानी मानते हैं लेकिन हकीकत ये है कि ये दोनों बेहद अच्छा काम करते थे।

इनकी रिंग के बीच में लड़ाई देखकर कई लोग एक अच्छे रेसलिंग मैच की गणना करते थे। ये दोनों एक दूसरे के करियर के लिए कितने महत्वपूर्ण साबित हुए हैं ये तो आपको आनेवाले समय में किसी डाक्यूमेंट्री में पता चलेगा लेकिन अगर इन दोनों ने अपने विरोधी को चित ना किया होता तो हम कभी भी अच्छा एक्शन और एंटरटेनमेंट नहीं देख पाते।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन के घर में दस्तक दी

youtube-cover

2009 में रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के बीच एक लड़ाई चल रही थी। इन दोनों के पास ये हुनर था कि वो किसी भी कहानी को व्यक्तिगत बना दें। इसी प्रयास में रैंडी ऑर्टन कुछ कदम आगे बढ़ गए लेकिन इसका नतीजा अच्छा नहीं होने वाला था। इस बात का अंदाजा शायद रैंडी ऑर्टन को नहीं था।

Raw में वो अपने घर से एक इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी उन्हें घर के दरवाजे पर एक दस्तक सुनाई दी। उन्होंने अपने साथ बैठी महिला से दरवाजे को खोलने के लिए कहा लेकिन उसी समय उनकी नजर ट्रिपल एच के द्वारा किए जा रहे अटैक पर पड़ी और उन्होंने उस महिला को ऐसा करने से रोक दिया। उस समय रैंडी के हाव भाव देखकर आप इनकी एक्टिंग से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते हैं।

#3 कोफी किंग्स्टन को कहा स्टूपिड

youtube-cover

इसे रैंडी ऑर्टन के काम का कमाल ही कहेंगे कि इन्होंने जिस तरह से कोफी किंग्स्टन को स्टूपिड कहना शुरू किया और उसके बाद जो रिएक्शन दिए उसने कोफी को आगे बढ़ने में मदद की। पूर्व WWE चैंपियन ने इसके बारे में कई जगहों पर जिक्र किया है। रैंडी ऑर्टन एक बड़े स्टार हैं।

इनके काम के कारण कोफी को काफी अच्छा पुश मिला और फिर डेनियल ब्रायन ने कोफी को अच्छी पुश दी। कोफी के काम का कमाल ऐसा है कि वो किसी को भी इम्प्रेस कर दे और यही वजह है कि कोफीमेनिया एक समय पर इतना हिट हुआ था। इसकी शुरुआत रैंडी ऑर्टन के कारण ही हुई थी।

#2 सैथ रॉलिंस को दिया आरकेओ

youtube-cover

WrestleMania 31 में सैथ रॉलिंस के साथ रैंडी ऑर्टन का एक मैच हो रहा था और फैंस इस मैच को उत्सुकता से देख रहे थे। मैच के दौरान एक पल को ऐसा लगा जैसे सैथ इस मैच को आसानी से जीत जाएंगे। इससे पहले की ऐसा होता रैंडी ऑर्टन ने सैथ पर एक आरकेओ आउट ऑफ नोवेयर हिट कर दी।

ये रेसलिंग जगत में अबतक की सबसे यादगार आरकेओ है। इस आरकेओ का अपना एक फैन बेस है और रैंडी ऑर्टन अपने काम से इस बात को साबित करते रहते हैं कि वो एक पल में मैच का रुख बदल सकते हैं। इस आरकेओ को आप जितनी बार भी देखें उतना कम है क्योंकि ये धमाल स्तर की आरकेओ थी।

#1 खुशी में उछल गए रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

20 मई 2011 को रैंडी ऑर्टन और क्रिश्चियन SmackDown का हिस्सा थे जब एकदम से मार्क हेनरी ने एंट्री की। अब इन तीनों के बीच एक प्रोमो शुरू हुआ जिसके अंत में मार्क हेनरी ने रैंडी ऑर्टन को ऊपर उठा लिया और ऐसा लगा जैसे रैंडी ऑर्टन हॉल ऑफ पेन के अगले सदस्य होने वाले हैं।

इससे पहले कि ऐसा होता, रैंडी ऑर्टन ने खुद को उस स्थिति से बचा लिया और मार्क हेनरी पर एक आरकेओ हिट कर दिया। इसके बाद वो खुशी से उछल पड़े और एक ऐसा रिएक्शन दिया जो आपने शायद ही कभी देखा होगा। रैंडी ऑर्टन बेहद कूल रेसलर हैं और ये बात इस रिएक्शन से सच साबित होती है।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...