WWE ने Raw के लिए किया खतरनाक मैच का किया ऐलान, दो दिग्गजों के बीच होगा कॉन्ट्रैक्ट साइन

WWE Raw
WWE Raw

WWE रॉ (Raw) के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए कंपनी ने कुछ बड़ी घोषणाएं की हैं। इन घोषणाओं के कारण Raw को रेटिंग्स में फायदा मिल सकता है। पिछले हफ्ते का Raw एपिसोड रेटिंग्स के मामले में WWE के लिए अच्छा नहीं था पर कंपनी इस स्थिति को अगले हफ्ते बदल सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

एलेक्सा ब्लिस, शायना बैजलर, बॉबी लैश्ले, और ड्रू मैकइंटायर सरीखे रेसलर्स के इस शो में उपस्थित होने की खबर है। इन सभी रेसलर्स के पास वो हुनर है कि ये किसी भी कहानी को बदलकर रख दें। फैंस को शो के प्रति उत्साहित करने के लिए ये घोषणाएं काफी हैं। ये भी संभव है कि कंपनी ने अगले हफ्ते के शो को हाइप करने के लिए ये घोषणाएं की हों।

WWE Raw के लिए कंपनी ने की ये अहम घोषणाएं

Raw के आनेवाले एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच Hell In A Cell में WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। वहीं एलेक्सा ब्लिस ने शायना बैजलर को अपने प्लेग्राउंड में बुलाया है। शायना ने पिछले हफ्ते ये घोषणा की थी कि वो इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस को सबक सिखाएंगी।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको पूर्व WWE सुपरस्टार लाना के बारे में जरूर जाननी चाहिए

WWE ने एक फाइव टैग टीम बैटल रॉयल की घोषणा भी की है जिसको जीतने वाली टीम Raw टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ नंबर वन कंटेंडर बन जाएगी। इस मैच में मेस और टी बार, टीम आरकेब्रो, न्यू डे, वाइकिंग रेडर्स और लूचा हाउस पार्टी शामिल होंगी और ये देखना होगा कि इसका विजेता कौन होगा।

Raw का पिछले हफ्ते का एपिसोड NBA और NHL प्लेऑफ्स से मुकाबला कर रहा था। इन दोनों ने दो मैचों का आयोजन किया था। ये स्थिति महज छह हफ्तों में दूसरी बार हुई है जब Raw की रेटिंग्स इतनी कम आई हैं। ऐसे में ये देखना होगा कि क्या इन घोषणाओं से रेटिंग्स में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं।

ये भी पढ़ें: 10 बातें जो हमें पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के ट्विच स्ट्रीम से मालूम हुई

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!