Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE
WWE

स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही तैयारी कर ली है। SmackDown के एपिसोड में दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा अन्य स्टोरीलाइंस भी आगे बढ़ेगी। WWE यहां से अपने अगले पीपीवी Hell in a Cell के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से रिलीज होने के बावजूद दूसरी कंपनी में जबरदस्त सफलता मिल सकती है

पिछले हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ था। इस वजह से WWE चाहेगा कि ब्लू ब्रांड का अगला एपिसोड भी काफी खास रहे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो SmackDown के अगले एपिसोड में हो सकती हैं।

5- किंग कॉर्बिन SmackDown में शिंस्के नाकामुरा और रिक बुग्स पर बुरी तरह हमला करें

इस समय SmackDown में नाकामुरा और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी देखने को मिल रही है। रिक बुग्स की वजह से नाकामुरा का पलड़ा असल में भारी रहा है। किंग कॉर्बिन के सामने इस समय नाकामुरा से बदला लेने के लिए सबसे बड़ी परेशानी रिक बुग्स रहेंगे। ऐसे में SmackDown के एपिसोड में किंग कॉर्बिन उनपर हमला कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 फेमस कपल्स जो WWE में सालों तक साथ दिखाई दिए और 2 जिन्होंने कभी साथ काम नहीं किया

वो किसी सैगमेंट में सिर्फ रिक बुग्स ही नहीं बल्कि शिंस्के नाकामुरा को भी निशाना बना सकते हैं। साथ ही अपना ताज एक बार फिर वापस ले सकते हैं। SmackDown में इस स्टोरीलाइन को खास बनाने के लिए WWE को बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। किंग कॉर्बिन SmackDown में सभी को चौंका सकते हैं और दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- SmackDown में बेली और बियांका ब्लेयर का ब्रॉल हो

बेली और बियांका ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन जारी है। दोनों के बीच WrestleMania Backlash में मैच देखने को मिला था। इस दौरान बेली की हार हुई थी और बियांका ने अपना टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। इसके बावजूद दोनों की दुश्मनी जारी है।

SmackDown के एपिसोड में सभी फैंस को बड़ा शॉक मिल सकता है। अगर दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच किसी सैगमेंट में ब्रॉल हो तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। उनकी स्टोरीलाइन को खास और रोचक बनाने के लिए WWE को ये निर्णय लेना पड़ सकता है। SmackDown को इससे फायदा जरूर होगा।

3- केविन ओवेंस नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाए

SmackDown के एपिसोड में अपोलो क्रूज और केविन ओवेंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। बड़ी बात ये है कि कमांडर अजीज को रिंगसाइड से बैन कर दिया जाएगा। पिछले हफ्ते अजीज ने केविन ओवेंस पर बुरी तरह हमला किया था और वो काफी ज्यादा चोटिल दिखाई दिए थे।

अब SmackDown में केविन ओवेंस के सामने इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की राह खुली रहेगी। दोनों ही सुपरस्टार्स मिलकर शानदार मैच दे सकते हैं। इस दौरान अगर केविन की जीत होती है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी उम्मीद नहीं करेगा कि अपोलो के टाइटल रन का इतनी जल्दी अंत होगा। ऐसे में फैंस को सरप्राइज मिल सकता है।

2- सिजेरो वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस पर हमला करें

दो हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर बुरी तरह हमला किया था। इस वजह से सिजेरो को अस्पताल लेकर जाना पड़ा था। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने इस बारे में बात की थी और सिजेरो की बेइज्जती की थी। इसके अलावा पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन पिछले हफ्ते SmackDown में दिखाई नहीं दिए थे।

अब SmackDown के एपिसोड में सिजेरो वापसी कर सकते हैं। वो सैथ रॉलिंस पर हमला कर सकते हैं। साथ ही खुद पर हुए जबरदस्त हमले का बदला ले सकते हैं। अगर SmackDown में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। सिजेरो को आकर सैथ की बुरी हालत करनी चाहिए।

1- जे उसो SmackDown में जिमी उसो पर हमला करें

SmackDown के एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप मैच का आयोजन किया जाने वाला है। जे उसो और जिमी उसो मिलकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को चैलेंज करने वाले हैं। पिछले हफ्ते द उसोज़ ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को पराजित किया था। इसके बाद उन्होंने टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच की मांग की थी।

रोमन रेंस ने जे उसो को भड़काने का पूरा प्रयास किया है। SmackDown के एपिसोड में WWE अपने फैंस को एक बड़ा शॉक दे सकता है। दरअसल, टाइटल मैच के दौरान अगर जे उसो अपने भाई पर हमला कर देते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी उम्मीद नहीं करेगा कि जिमी उसो के साथ ऐसा कुछ हो सकता है।

ये भी पढ़ें;- 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो जॉन सीना से उम्र में काफी बड़े हैं

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment