Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें साथी रेसलर्स के साथ सफर करना बहुत पसंद था

अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर
अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

COVID-19 की शुरुआत से पहले WWE सुपरस्टार्स के लिए किसी शो में जाने के लिए एकसाथ सफर करना कोई नई बात नहीं थी। इस महामारी से पहले साल के करीब 200 दिन WWE के रेसलर्स एकसाथ बिताते थे।

अक्सर WWE सुपरस्टार्स को अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ सफर पर जाते देखा जाता है। लेकिन कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें दोस्त बनाने या ट्रेवलिंग पार्टनर बनाने में काफी समय लगता है। उदाहरण के तौर पर जॉन सीना अपने WWE करियर के शुरुआती दिनों में 3 जापानी सुपरस्टार्स के साथ सफर पर गए थे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के साथ मज़ाक किया

वहीं ब्रॉक लैसनर ने भी 2 लैजेंड रेसलर्स से उनके साथ सफर करने के बारे में पूछा था। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मौकों के बारे में आपको बताने वाले हैं जब 5 फेमस WWE सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के साथ सफर किया था।

ब्रॉक लैसनर ने कई लैजेंड WWE सुपरस्टार्स के साथ सफर किया

ब्रॉक लैसनर साल 2012 में WWE में वापसी करने के बाद से ही एक पार्ट टाइम परफ़ॉर्मर के रूप में नजर आते रहे हैं। उनका शेड्यूल भी WWE रोस्टर के अधिकतर रेसलर्स से काफी अलग है। लैसनर कई बार कह चुके हैं कि WWE के अत्यधिक व्यस्त कार्यक्रम के कारण ही 2004 में उन्होंने कंपनी को छोड़ने का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: 3 ड्रीम मुकाबले जिनके लिए WWE सुपरस्टार्स ने साफतौर पर इनकार कार दिया

साल 2015 में Stone Cold Steve Austin पॉडकास्ट पर द बीस्ट ने बताया था कि, "मैं केन और अंडरटेकर से उनके साथ चलने की अनुमति लेता और कहता कि मैं पीछे की सीट पर भी बैठ जाऊंगा। मैंने कई बार उनके साथ सफर किया और उसके बाद मैं कर्ट हैनिग और बॉस मैन के साथ जाने लगा था।"

उन्होंने आगे कहा, "इन चारों रेसलर्स से मुझे प्रो रेसलिंग के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला है। ये भी सीखने को मिला कि किसी मैच को अच्छा कैसे बनाया जा सकता है।"

खैर इन दिनों लैसनर अकेले या अपने रियल लाइफ फ्रेंड पॉल हेमन के साथ सफर करना ज्यादा पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को धोखा दिया है

1 / 5 NEXT
Published 19 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now