Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनसे अपने फिनिशिंग मूव को लगाने में बड़ी गलती हुई

सीएम पंक और गोल्डबर्ग
सीएम पंक और गोल्डबर्ग
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE सुपरस्टार्स को काफी व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना होता है, यानी उन्हें थकान होना कोई नई बात नहीं है। इस बीच हजारों की संख्या में लाइव क्राउड के मौजूद होने से भी प्रो रेसलर्स कई बार घबराहट महसूस करने लगते हैं, कई बार इसी घबराहट की वजह से वो गलती कर बैठते हैं।

WWE सुपरस्टार्स भी इंसान होते हैं, इसलिए उनसे भी कई बार गलती हो जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं। चूंकि WWE का फैनबेस अब 1 बिलियन को भी पार कर चुका है, इसलिए एक छोटी सी गलती भी कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती है।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो फिलहाल WWE में साथ काम कर रहे हैं

सभी प्रो रेसलर्स का कोई ना कोई फिनिशिंग मूव होता है, जिसे परफेक्ट तरीके से लगाने के लिए उन्हें कई साल कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे भी कई मौके आते हैं जब बड़े-बड़े WWE सुपरस्टार्स भी अपने फिनिशिंग मूव्स को लगाने में गलती कर बैठते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो 50 की उम्र के बाद भी WWE में चैंपियन बने

मेस (WWE RAW- 18 जनवरी, 2021)

WWE RAW के हालिया एपिसोड में रेट्रीब्यूशन मेंबर मेस का सामना द न्यू डे मेंबर और पूर्व टैग टीम चैंपियन ज़ेवियर वुड्स से हुआ। कोफी किंग्सटन को कुछ हफ्ते पहले जबड़े में चोट लग गई थी, इसलिए जब रेट्रीब्यूशन के अन्य मेंबर्स मेस की मदद करने आगे आए तो वो ज़ेवियर वुड्स की मदद के लिए रिंगसाइड मौजूद नहीं रहे।

जब मेस ने मैच के अंतिम क्षणों में स्पिनिंग साइडवॉक स्लैम लगाया, जिसकी टाइमिंग बहुत खराब रही, इसी कारण मेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। मेन रोस्टर पर रेट्रीब्यूशन में शामिल होने के बाद मेस को कुछ खास ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं मिल पाया है।

लगातार हो रही गलतियों के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस ने खूब लताड़ लगाई। दुर्भाग्यवश इस तरह की गलतियों के होने से उनके WWE में एक सफल सुपरस्टार बनने की संभावनाएं कम हो गई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE में IPL की तर्ज पर नीलामी होने पर सबसे महंगे बिकेंगे ये 14 सुपरस्टार्स

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 22 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now