Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौजूदा WWE रैसलर्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर ने एक भी मैच नहीं लड़ा

  • WWE में ब्रॉक लैसनर को अभी कई दिग्गज सुपरस्टार्स से मुकाबला करना अभी बाकी है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:40 IST

Brock Lesnar still has at least 5 big money matches left

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक ब्रॉक लैसनर हाल ही में क्राउन ज्वेल इवेंट में एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बने। उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल का खिताब अपने नाम किया है। द बीस्ट के नाम से मशहूर ब्रॉक लैसनर फिलहाल WWE में पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आ रहे हैं।

ब्रॉक लैसनर WWE के बड़े पीपीवी के अलावा कभी-कभी ही मंडे नाइट रॉ में नज़र आते हैं। ब्रॉक लैसनर कितने शानदार रैसलर हैं यह शायद हमें बताने की जरूरत नहीं है। फैंस के साथ हम भी यही चाहते हैं कि ब्रॉक लैसनर कंपनी में पार्ट टाइमर की बजाय फुल टाइमर के रूप में आएं।

WWE में अपने करियर में अब तक लैसनर के कई शानदार प्रतिद्वंदी हुए हैं जिनके साथ उनके धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले हैं। हालांकि अभी भी WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जिनके साथ ब्रॉक लैसनर ने अभी तक एक बार भी मुकाबला नहीं किया है। हमारे ख्याल से अगर WWE इन सुपरस्टार्स के साथ लैसनर के मुकाबले को बुक करती है तो निश्चित रूप से ये मुकाबले फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होंगे।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जिनके साथ ब्रॉक लैसनर ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं लड़ा है।

डेनियल ब्रायन

Daniel Bryan could put on a technical masterpiece against Brock Lesnar

WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार डेनियल ब्रायन कंपनी में कई बड़े मकुाबलों में शामिल हुए हैं लेकिन अभी तक उनका ब्रॉक लैसनर के साथ एक बार भी मुकाबला बुक नहीं हुआ है। डेनियल ब्रायन कई मौके पर अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के रूप लैसनर का नाम ले चुके हैं।

हमारे ख्याल से WWE को लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन के बीच एक बार मुकाबला जरूर बुक करना चाहिए। अगर सर्वाइवर सीरीज से पहले डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स को हरा देते हैं तो लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन के बीच मुकाबला बुक किया जा सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 6 NEXT
Published 06 Nov 2018, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...