5 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर को अपने रिटायरमेंट से पहले हारना चाहिए

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) को WWE में लगभग 10 साल हो गए हैं जिसमें से केवल उन्होंने 2 बार ही फुल टाइम रेसलर की भूमिका निभाई है। ब्रॉक ने UFC में भी बहुत कामयाबी हासिल की और उसके बाद WWE में भी वह एक पार्ट टाइम की भूमिका अच्छे तरीके से निभा रहे हैं।

उन्होंने बहुत से बड़े सुपरस्टार्स को हराकर अपने टैलेंट को साबित किया है। ब्रॉक हाल ही में अपनी चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर(Drew Mcintyre) के खिलाफ रेसलमेनिया 36 में हारे हैं। बहुत से फैंस यह चाहते हैं कि वह WWE के साथ और भी कुछ सालों तक बने रहे। रिटायरमेंट लेने से पहले वह इन सुपरस्टार्स के खिलाफ हार कर उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद कर सकते हैं

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

5 रिकोशे

रिकोशे 
रिकोशे

ब्रॉक लैसनर को रॉयल रंबल और रेसलमेनिया के बीच कुछ समय के लिए एक नए दुश्मन की तालाश थी। कंपनी ने उनका मुकाबला रिकोशे के खिलाफ सऊदी अरब में बुक किया। हालांकि जैसा सोचा गया था यह मुकाबला ब्रॉक ने आसानी से जीत लिया।

बहुत से फैंस का मानना है कि रिकोशे आगे चलकर कंपनी के बड़े सुपरस्टार बनकर सामने आएंगे। तब शायद ब्रॉक और रिकोशे में दोबारा दुश्मनी शुरू हो और वह उन्हें हरा पाए जिससे उनके करियर को आगे बढ़ने में मदद मिले।

4 केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस पहले भी ब्रॉक के खिलाफ मुक़ाबला कर चुके हैं लेकिन वह एक लाइव इवेंट में हुआ था जिसमें वह हार गए थे। ओवेंस ने हाल ही में सैथ रॉलिंस को हराया जिन्होंने पहले ब्रॉक को हराया हुआ है।

भविष्य में यह देखने को मिल सकता है कि ब्रॉक और केविन रिंग में एक बार फिर आमने-सामने आए। कंपनी केविन के टैलेंट को पहचानती है तो यह देखने को मिल सकता है कि इस बार केविन जीत जाए।

3 मैट रिडल

मैट रिडल 
मैट रिडल

यह लिस्ट मैट रिडल के बिना पूरी नहीं हो सकती लेकिन विंस मैकमैहन रिडल से नाराज़ है क्योंकि जिस प्रकार सोशल मीडिया की मदद से रिडल गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच को पाने की कोशिश कर रहे हैं वह उन्हें पसंद नहीं है।

आगे चलकर उन्हें अगर ब्रॉक के खिलाफ मुकाबला दिया गया तो वह मुकाबला फैंस की नज़रों में एक ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। ब्रॉक को हराने के बाद उनका करियर स्मैकडाउन और रॉ में भी आगे बढ़ेगा।

2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना पहला मुकाबला समरस्लैम में लड़ा था जोकि एक फेटल-फोर-वे मुकाबला था। इस मुकाबले में लैसनर ने अपने टाइटल को रोमन रेंस, समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड किया था।

उसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना नो मर्सी 2017 में हुआ जिसमें ब्रॉक ने ब्रॉन को हरा दिया। उसके बाद से इनके बीच सामना तो हुआ है लेकिन हर बार ब्रॉक ऊपर रहे हैं। हाल ही में ब्रॉन यूनिवर्सल चैंपियन बने है तो अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुक़ाबला देखने को मिल सकता है। इस बार अपनी लेगसी के दौरान ब्रॉन, ब्रॉक को हरा सकते हैं।

1 कीथ ली

ब्रॉक लैसनर और कीथ ली
ब्रॉक लैसनर और कीथ ली

कीथ ली ने मेन रोस्टर में दो बार हिस्सा लिया है। जिसमें से एक बार उन्होंने सरवाइवर सीरीज में अपनी टीम को आखिर तक पहुंचाया था लेकिन फिर वह रोमन रेंस के खिलाफ हार गए थे। दूसरी बार कीथ ली को रॉयल रंबल में देखा गया और तब उनका सामना रिंग में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुआ था।

हालांकि कीथ ली एलिमिनेट हो गए थे लेकिन वह ब्रॉक के लिए एक बड़ा खतरा बन सकते थे। यह साफ है कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान्स है। भविष्य में शायद रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर बनाम कीथ ली मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now