Create
Notifications

WWE SummerSlam 2020: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें जीत की सख्त जरूरत है

द  फीन्ड
द फीन्ड
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला पीपीवी समरस्लैम कुछ ही दिन दूर है। WWE इस साल के इवेंट को अलग तरीके से आयोजित करने वाला है। हर साल की तरह इसमें बड़े सुपरस्टार्स और लाइव ऑडियंस नहीं होगी। WWE थंडरडोम की मदद से लाइव फैंस को शो में बुलाएगा। इसके साथ ही कंपनी के पार्ट टाइम सुपरस्टार्स भी शो में नहीं है।

इस वजह से समर के सबसे बड़े इवेंट को देखना रोचक होगा। WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के अलावा दोनों ब्रांड की विमेंस टाइटल भी डिफेंड होने वाली है। इसके साथ ही अन्य चैंपियनशिप मैच भी रोचक साबित हो सकते हैं। WWE ने इस साल अबतक समरस्लैम में काफी कम मैच बुक किये है लेकिन कुछ मैच सीधा इवेंट में देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

हर एक मुकाबले में किसी सुपरस्टार की जीत होती है वहीं कुछ सुपरस्टार्स को हार का सामना भी करना पड़ता है। समरस्लैम असल में WWE का बड़ा इवेंट है और इस इवेंट में अगर कोई सुपरस्टार मैच जीतता है तो उसके लिए ये बड़ी और यादगार चीज़ होगी। इस दौरान कुछ सुपरस्टार्स को जीत की काफी ज्यादा जरूरत है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें समरस्लैम में जीत की सख्त जरूरत है।

5- WWE स्टार द फीन्ड

द फीन्ड को समरस्लैम में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत है। सुपर शोडाउन के पहले तक लग रहा था कि द फीन्ड को रोकना नामुमकिन होगा लेकिन एक 53 साल के दिग्गज ने उभरते हुए स्टार को पराजित कर दिया। इसके बाद से फीन्ड का पहले की तरह वर्चस्व नहीं रहा।

उन्हें फिर पहले की तरह खतरनाक बनना होगा। इसके लिए उन्हें समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्ज़ा करना होगा। इसके बाद वो अपनी शानदार टाइटल रैन से फिर डरावने बन सकते हैं। फैंस भी उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

4- मैंडी रोज़

Mandy Rose should get her revenge at SummerSlam

मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल पहले टैग टीम पार्टनर्स थी और अच्छी दोस्त थी। अब वो बड़ी दुश्मन बन चुकी है। समरस्लैम में उनकी दुश्मनी एक नया मोड़ लेगी और उनके बीच हेयर vs हेयर मैच होगा।

दोनों स्टार्स के बीच पहले कुछ मैच हो चुके हैं और हर बार डेविल का पलड़ा भारी रहा है। साथ ही डेविल खुदको स्मैकडाउन की टॉप स्टार के रूप में स्थापित कर चुकी है। इन कारणों की वजह से बड़े इवेंट में रोज़ को समरस्लैम में जीत की सबसे ज्यादा जरूरत होगी।

3- एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा

एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा समरस्लैम 2020 में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस इवेंट के एंड्राडे और उनके साथी को जीत की सख्त जरूरत है।

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के पास काफी ज्यादा समय से चैंपियनशिप है। साथ ही बड़े इवेंट में इस तरह से टाइटल चेंज होना जरूरी है। रॉ का टैग टीम डिवीजन कमजोर है और अगर ये स्टार्स टाइटल जीत जाएंगे तो एक टैग टीम जोड़ी बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE मैच जो समरस्लैम 2020 में होते-होते रह गए

2- अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं। रॉ में आने के बाद उनकी किस्मत बदल गयी और वो US चैंपियन बन गए। द हर्ट बिजनेस के साथ स्टोरीलाइन एक दौरान उन्हें कुछ मौकों पर सिंगल्स और टैग टीम मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

इस वजह से खुद को एक अच्छा चैंपियन दिखाने के लिए उन्हें समर के सबसे बड़े इवेंट में जीत की सख्त जरूरत है। बिना इंटरफेरेंस के वो MVP को हराने का दम रखते है।

1- साशा बैंक्स

साशा बैंक्स और बेली अपनी विमेंस टाइटल्स को असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली है। दोनों में से किसी एक सुपरस्टार की चैंपियनशिप जरूर हाथ से जा सकती है।

ऐसे में साशा बैंक्स की जीत और बेली की हार होने से दोनों की दोस्ती में दरार आ सकती है। अगर साशा टाइटल हारती है तो उनके हील टर्न का कोई अर्थ नहीं निकलता है। इस वजह से साशा बैंक्स को जीत की सख्त जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ब्रॉन स्ट्रोमैन VS द फीन्ड के मैच के 5 संभावित अंत

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...