Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 फेमस WWE सुपरस्टार्स जिनके कैरेक्टर फिल्मों से प्रभावित है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.38K   //    Timeless

एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर
एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर

हॉब्स एंड शॉ की सफलता के बाद साफ हो गया कि WWE और फिल्मी जगत में कई सारी चीज़ें संभव है। द रॉक, बतिस्ता और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स ने अपने WWE करियर ने बाद हॉलीवुड में काम करना सही समझा और वह इस कार्य में पूरी तरह सफल भी रहे। 

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स ने फिल्मों में काम किया है लेकिन कई बार फिल्मी कैरेक्टर्स भी कुछ मौकों पर WWE में नजर आए हैं। इन फिल्मी कैरेक्टर्स को निभाने वाले सुपरस्टार्स ने अपने करियर में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें:- 5 दुश्मनियां जो WWE में SummerSlam 2019 के बाद शुरू हो सकती हैं

दरअसल रेसलर का पूरा गिमिक फिल्मी कैरेक्टर पर नहीं था बल्कि सुपरस्टार्स के वह कैरेक्टर फिल्म के किरदार से प्रभावित था। इस कारणों से हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिनके WWE कैरेक्टर फिल्मों से प्रभावित है। 

#5 रेजर रमोन (स्कारफेस)

रेजर रमोन
रेजर रमोन

अगर अपने 1984 में रिलीज़ हुई 'स्कारफेस' फिल्म नहीं देखी है तो इसे जरूर देखिए। अल पैसीनो की बतौर गैंगस्टर टोनी मोंटाना परफॉर्मेंस शानदार रही थी। इस फिल्म के बाद पैसीनो काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए और उन्हें आज भी हॉलीवुड इतिहास के टॉप एक्टर्स में गिना जाता है। 

उनके फिल्मी कैरेक्टर ने जवान स्कोट हॉल को WWF में आने के बाद एक जबरदस्त गिमिक प्रदान किया। मोंटाना की नकल करना और उनके जैसे कपड़े पहने से साफ पता चल रहा था कि रेजर का गैंगस्टर वाला कैरेक्टर स्कारफेस फिल्म से प्रभावित है।

 रेजर ने अपने हील गिमिक के साथ WWE में डेब्यू किया था और उन्हें तुरंत सफलता मिलनी शुरू हो गयी और आज वह कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...