Create

5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania Backlash में कोई भी मैच नहीं मिला है

दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania Backlash में कोई भी मैच नहीं मिला है
दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania Backlash में कोई भी मैच नहीं मिला है

WWE का रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) शो होने वाला है। इस शो के दौरान कई रेसलर्स को अपने हुनर को दिखाने का मौका मिल रहा है जबकि कुछ अन्य के लिए इस शो में कोई मौका नहीं है। इसकी वजह से उनके हुनर को देखने का मौका फैंस के हिस्से में नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE WrestleMania Backlash में Smackdown विमेंस चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

ऐसे कई रेसलर्स हैं जो बहुत लंबे समय से टीवी पर नहीं नजर आए हैं और इस शो में भी उनकी उपस्थिति देखने को नहीं मिलेगी। एजे स्टाइल्स और ओमोस ने WrestleMania 37 में Raw टैग टीम टाइटल जीता था लेकिन उन्हें इस शो में, इस आर्टिकल के लिखे जाने तक मौका नहीं दिया गया है। आइए आपको उन नामों के बारे में बताते हैं जो शो का हिस्सा नहीं हैं और जिन्हें इसका हिस्सा होना चाहिए था।

#5 WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन का मौजूदा किरदार बेहद शानदार है और उनके साथ साथ मैट रिडल भी बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में इन्हें या इनकी टीम को शो में मौका ना देना एक गलत फैसला है। रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल आनेवाले समय में एजे स्टाइल्स और ओमोस को टैग टीम टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money In the Bank मैच जीतकर भी कोई फायदा नहीं हुआ

उससे बेहतर ये होता कि उन्हें एक नॉन-टाइटल मैच में या फिर टाइटल मैच में इस शो में मौका दिया जाता। इससे फैंस की उत्सुकता बनी रहती और चूँकि स्टाइल्स, ऑर्टन और रिडल इसका हिस्सा होते तो एक्शन बेहद अच्छा होता। फैंस को इसका लाभ मिलता और कंपनी को अच्छे प्रदर्शन के कारण प्रशंसा प्राप्त होती पर ये दोनों मौके अब WWE के हिस्से नहीं आनेवाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इस साल मौका मिल सकता है और 2 जिन्हें मौका मिलना मुश्किल है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#4 सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस उन रेसलर्स में से हैं जिनका प्रदर्शन हमेशा ही अच्छा रहा है। सिजेरो के साथ अपनी कहानी के दौरान इन्होंने जिस तरह से एक हील का किरदार निभाया वो काबिलेतारीफ है। इसकी वजह से सिजेरो को पुश प्राप्त करने में मदद मिली और फैंस को भी अच्छा एक्शन देखने को मिला।

इसके बावजूद सैथ इस शो का हिस्सा नहीं हैं, जबकि सिजेरो रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। सैथ रॉलिंस का शो में ना होना सबको हैरान कर गया है। इनकी एंट्री अगर यूनिवर्सल चैंपियनशिप वाले मैच में होती है तो उससे पुरानी कहानी को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा।

#3 साशा बैंक्स

साशा बैंक्स WrestleMania 37 में अपनी SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को हारने के बाद से रिंग और टीवी से दूर हैं। इसके पीछे क्या कारण है ये किसी को स्पष्ट नहीं है। WrestleMania Backlash में अगर वो SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनती हैं तो उससे सबको फायदा होगा।

साशा बैंक्स अपना टाइटल बियांका ब्लेयर के हाथों हार गईं थीं जबकि बेली उनकी पुरानी दोस्त हैं। ऐसे में साशा बैंक्स का अबतक टीवी और इस कहानी में ना होना बेहद हैरान करने वाला है। ये भी मुमकिन है कि ये मैच के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। इससे इनके किरदार को फायदा होगा और इस मैच को लेकर लोग रोमांचित हो जाएंगे।

#2 एजे स्टाइल्स

अगर इस ट्वीट के शब्दों पर ध्यान दिया जाए तो ये बात बिल्कुल सच मालूम होती है। एजे स्टाइल्स और ओमोस ने सिर्फ एक बार अपने टाइटल को डिफेंड किया और उसके बाद वो कहानियों से दूर हो गए हैं। एजे स्टाइल्स एक ऐसे रेसलर हैं जो अपने काम को बेहद अच्छी तरह से कर सकते हैं।

ऐसे में उन्हें मौका ना देना बेहद गलत है। एजे स्टाइल्स के हाई फ्लाइंग एक्शन को सभी देखना चाहते हैं। वो मैट रिडल और रैंडी ऑर्टन के साथ लड़ सकते थे या फिर वो एक ऐसे मैच का हिस्सा हो सकते थे जिसमें Raw की टैग टीम्स उनसे टाइटल जीतने का प्रयास करतीं। इससे उनको बेहद लाभ होता और टैग टीम्स को भी अपने हुनर को दिखाने का मौका मिल जाता।

#1 ब्रे वायट

ब्रे वायट एक ऐसे रेसलर हैं जिन्हें WrestleMania Backlash में मौका मिलना चाहिए था लेकिन वो भी WrestleMania 37 के बाद से रिंग से दूर हैं। ऐसे में कई कयास लगाए गए कि शायद उनकी तबियत ठीक नहीं है या उन्होंने व्यक्तिगत रूप से ही रिंग से दूरी बनाई हुई है। इसके पीछे कारण जो भी हो पर ब्रे वायट को शो में मौका मिलना चाहिए था।

वो WrestleMania के बाद Raw में नजर आए हैं तो ऐसे में वो कहानियों का हिस्सा बन सकते थे। वो द फीन्ड का किरदार करते हैं जो बेहद अच्छा है। फैंस भी उस किरदार को देखना चाहते हैं और रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी कहानी अच्छी चल रही थी। वो एलेक्सा ब्लिस से उनके बदले हुए रूप के बारे में बात कर सकते थे और इसके कारण इन दोनों के बीच एक इंटरजेंडर लड़ाई भी हो सकती थी पर ये मौका अब कंपनी ने गवां दिया है।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment