5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने वापसी की ओर इशारा किया मगर लौटकर नहीं आए 

AJ Lee; Stone Cold having a chat with John Cena in a backstage area

जब भी कोई WWE रेसलर कंपनी को छोड़ता है तब फैंस यही सोचते हैं कि उनकी वापसी वापस कब होने वाली है। कई WWE सुपरस्टार्स कंपनी से जाने के सालों बाद वापस आए हैं और इससे फैंस काफी खुश भी हुए हैं। हालाँकि हर बार फैंस का पसंदीदा रेसलर कंपनी में लौटकर नहीं आता है।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए अजीब तरीके से स्पीयर दिया

इस आर्टिकल में 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने अपनी वापसी की ओर इशारा तो किया मगर कभी लौट कर नहीं आए।

#5 पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली

एजे ली एक बड़ी वजह है क्योंकि WWE में फैंस को विमेंस रेवोल्यूशन देखने को मिला था। जब उन्होंने WWE को छोड़ दिया था उसके बाद ये ये मूवमेंट शुरू होने लगा था। कई फैंस को लगा था कि विमेंस रेवोल्यूशन कि वजह से एक बार फिर से ली WWE में वापसी करेंगी मगर ऐसा अभी तक तो नहीं हुआ है।

ली काफी समय तक WWE की सबसे मशहूर विमेंस रेसलर्स में से एक थीं और कंपनी में रहते हुए उन्होंने केटलिन और पेज जैसी रेसलर्स के खिलाफ दुश्मनी भी की थी। FS1 के शो Fair Game में बात करते हुए ली ने कहा था कि उन्होंने कभी भी रेसलिंग में वापस लौटने के लिए मन नहीं किया। उन्होंने जब भी किसी काम के लिए मन किया है वो आखिर में उसे कर देती थीं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लाइव टीवी पर अपने परिवार के सदस्य को थप्पड़ लगाया

ये इंटरव्यू पिछले साल ही लिया गया था और इसके बाद से हमें एजे ली कि वापसी के बारे में कोई और अपडेट देखने को नहीं मिली है। ली ने अपने पति सीएम पंक के WWE छोड़ने के 1 साल बाद ही कंपनी को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट भी ले ली थी। तबसे फैंस उन्हें रिंग में फिर से देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा किए गए ट्वीट पर भड़के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का 6 फुट 1 इंच के रेसलर ने भद्दा मजाक बनाया

#4 स्टिंग

Sting

स्टिंग को चोट लगने की वजह से रेसलिंग से रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। हालाँकि तबसे लेकर अभी तक वह कई बार कह चुके हैं कि वह तुरंत रिंग में वापसी के लिए हाँ कर देंगे अगर उन्हें द अंडरटेकर के खिलाफ मैच मिल जाता है। ये मैच स्टिंग के लिए एक ड्रीम मैच है मगर अभी तक फैंस को ये देखने नहीं मिला है।

#3 समर रे

Summer Rae

समर रे ने कुछ समय तक WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड में काम किया था और इसके बाद उन्हें मेन रोस्टर में बुला लिया गया था। एक साल तक WWE से इनएक्टिव रहने के बाद रे को कंपनी ने 2017 में निकाल दिया गया था। हाल में ही WWE फैंस को एक मिस्ट्री विमिन की जलख दिखा रही थी। ठीक उसी समय समर रे ने इशारा किया था कि वो WWE रिंग में वापसी कर सकती हैं। हालाँकि ऐसा नहीं हुआ और वो मिस्ट्री विमिन कार्मेला निकली।

#2 स्टीव ऑस्टिन

Stone Cold

स्टीव ऑस्टिन ने कई बार रिटायरमेंट में बाद भी WWE रिंग में कदम रखा है। मगर कभी भी एक प्रो रेसलर के तौर पर नहीं। उन्होंने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 19 में द रॉक के खिलाफ लड़ा था। इसके बाद से वह कभी भी रिंग में वापस लौटकर नहीं आए हैं।

पिछले साल ऑस्टिन ने भी रिंग में वापस लौटने के संदेश दिए थे। ऑस्टिन ने बताया कि रॉ रीयूनियन के दौरान कई लोग उनसे एक और मैच के बारे में पूछ रहे थे। उन्हें जवाब देते हुए ऑस्टिन ने कहा कि वह एक और मैच लड़ सकते हैं वो भी बिना चोटिल हुए। मगर अभी तक इनकी वापसी नहीं दिखी है।

#1 सीएम पंक

CM Punk

सीएम पंक को WWE से निकाल दिया गया था। इसके बाद उन्होंने रेसलिंग से भी रिटायरमेंट ले ली थी। हाल में ही पंक ने कहा था कि अगर उन्हें वापस आने के लिए सही रकम मिलती है तो वह लड़ने के बारे में सोच सकते हैं।

इतने सालों बाद भी फैंस उम्मीद करते हैं कि सीएम पंक रिंग में वापसी करेंगे। उनकी वापसी से सभी खुश होंगे।