Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने वापसी की ओर इशारा किया मगर लौटकर नहीं आए 

AJ Lee; Stone Cold having a chat with John Cena in a backstage area
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 19 Oct 2020, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

जब भी कोई WWE रेसलर कंपनी को छोड़ता है तब फैंस यही सोचते हैं कि उनकी वापसी वापस कब होने वाली है। कई WWE सुपरस्टार्स कंपनी से जाने के सालों बाद वापस आए हैं और इससे फैंस काफी खुश भी हुए हैं। हालाँकि हर बार फैंस का पसंदीदा रेसलर कंपनी में लौटकर नहीं आता है।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब रोमन रेंस ने सभी को चौंकाते हुए अजीब तरीके से स्पीयर दिया

इस आर्टिकल में 5 ऐसे WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने अपनी वापसी की ओर इशारा तो किया मगर कभी लौट कर नहीं आए।

#5 पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली 

एजे ली एक बड़ी वजह है क्योंकि WWE में फैंस को विमेंस रेवोल्यूशन देखने को मिला था। जब उन्होंने WWE को छोड़ दिया था उसके बाद ये ये मूवमेंट शुरू होने लगा था। कई फैंस को लगा था कि विमेंस रेवोल्यूशन कि वजह से एक बार फिर से ली WWE में वापसी करेंगी मगर ऐसा अभी तक तो नहीं हुआ है।

ली काफी समय तक WWE की सबसे मशहूर विमेंस रेसलर्स में से एक थीं और कंपनी में रहते हुए उन्होंने केटलिन और पेज जैसी रेसलर्स के खिलाफ दुश्मनी भी की थी। FS1 के शो Fair Game में बात करते हुए ली ने कहा था कि उन्होंने कभी भी रेसलिंग में वापस लौटने के लिए मन नहीं किया। उन्होंने जब भी किसी काम के लिए मन किया है वो आखिर में उसे कर देती थीं। 

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने लाइव टीवी पर अपने परिवार के सदस्य को थप्पड़ लगाया

ये इंटरव्यू पिछले साल ही लिया गया था और इसके बाद से हमें एजे ली कि वापसी के बारे में कोई और अपडेट देखने को नहीं मिली है। ली ने अपने पति सीएम पंक के WWE छोड़ने के 1 साल बाद ही कंपनी को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट भी ले ली थी। तबसे फैंस उन्हें रिंग में फिर से देखना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा किए गए ट्वीट पर भड़के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का 6 फुट 1 इंच के रेसलर ने भद्दा मजाक बनाया

1 / 5 NEXT
Published 19 Oct 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit