Create

WWE Money In The Bank मैच में अंतिम पलों में ये 5 सुपरस्टार्स हो सकते हैं शामिल

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

रेसलमेनिया 36 के सफल होने के बाद इस वक्त डब्लू डब्लू ई(WWE) का सारा ध्यान मनी इन द बैंक पीपीवी पर है। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि इस इवेंट में मेंस और विमेंस मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच का आयोजन होगा और इस मैच के विजेता को अपने मनपसंद वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज करने का मौका मिलेगा।

इन दोनों ही मैचों में 6-6 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और आपको बता दें, मेंस मनी इन द बैंक मैच के लिए अभी तक 4 सुपरस्टार्स ही कंफर्म हुए हैं जबकि इस हफ्ते स्मैकडाउन में होने वाले किंग कॉर्बिन vs ड्रू गुलक के मैच के विजेता को इस मैच में 5वें सुपरस्टार के रूप में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़े:- AEW Dynamite, 22 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

हालांकि, WWE ने अभी तक इस मैच में शामिल होने वाले आखिरी सुपरस्टार के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें इस मैच में सबसे आखिर में शामिल किया जा सकता है।

#5.कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन पिछले साल लगभग इसी समय डेनियल ब्रायन को हराकर WWE चैंपियन बने थे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर के हाथों अपनी चैंपियनशिप गंवाने के बाद उन्होंने टैग टीम डिवीजन में वापसी की। कोफी किंग्सटन को मेंस मनी इन द बैंक मैच के आखिरी प्रतिभागी के रूप में चुना जा सकता है क्योंकि वह इस तरह के मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं।

हालांकि, उनके यह मैच जीतने की संभावना काफी कम है क्योंकि वह स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन है और कंपनी शायद ही उन्हें यह मैच जीताकर इस वक्त सिंगल कम्पटीशन में वापसी कराना चाहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.द मिज

द मिज
द मिज

हालांकि, द मिज इस वक्त टैग टीम डिवीजन का हिस्सा हैं लेकिन यह बात किसी से भी नहीं छिपी है कि वह कभी भी खुद की मेन इवेंट पिक्चर में वापसी करा सकते हैं। द मिज को मेंस मनी इन द बैंक मैच के आखिरी प्रतिभागी के रूप में बुक करने से यह बात पक्की हो जाएगी कि इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान फैंस का काफी मनोरंजन होगा। अब जबकि, मनी इन द बैंक पीपीवी के शुरू होने में कुछ ही हफ्ते रह गए हैं, WWE इस पीपीवी को हाइप करने के लिए द मिज का इस्तेमाल कर सकती है।

#3.शेमस

शेमस
शेमस

शेमस ने कुछ समय पहले लंबे ब्रेक के बाद WWE में वापसी की। हालांकि अपनी वापसी के बाद ही वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाए हैं। शेमस को इस वक्त मोमेंटम की सख्त जरूरत है और यही कारण है कि WWE मेंस मनी इन द बैंक मैच में उन्हें आखिरी सुपरस्टार के रूप में शामिल कर सकती है।अब देखना यह है कि अगर शेमस को इस मैच में शामिल किया जाता है तो क्या वह अपने करियर में एक बार फिर मिस्टर मनी इन द बैंक बनते हैं या नहीं?

#2.एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि एजे स्टाइल्स काफी बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और हाल ही में उनके द्वारा रेसलमेनिया में लड़े गए मैच की सभी ने काफी प्रंशसा की थी। आपको बता दें, द फिनोमेनल वन ने अभी तक एक बार भी मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच नहीं जीता है और अब जबकि, वह इस वक़्त हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं, उनका मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच जीतना बिजनेस के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

#1.केविन ओवेंस

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

इस बात में कोई शक नहीं है कि केविन ओवेंस वर्तमान में WWE के सबसे मनोरंजक सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह किसी भी फ्यूड में शामिल होकर उस फ्यूड को रोचक बना सकते हैं। उनका सैथ राॅलिंस के साथ हाल ही में समाप्त हुआ फ्यूड इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है। आपको बता दें, केविन का सैथ के साथ फ्यूड अब समाप्त हो चुका है और इस वक्त उन्हें नए फ्यूड की तलाश है। यही कारण है कि WWE उन्हें मनी इन द बैंक मैच में आखिरी सुपरस्टार के रूप में चुन सकता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment