WWE WrestleMania 36: 5 सुपरस्टार्स जो आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीत सकते हैं 

रॉब ग्रोंकोव्स्की
रॉब ग्रोंकोव्स्की

डब्लू डब्लू ई(WWE) का सबसे बड़ा पीपीवी यानि रेसलमेनिया के शुरू होने में कुछ हफ्ते रह गए हैं और रेसलिंग वर्ल्ड इस बड़े इवेंट को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं। इस साल रेसलमेनिया में फैंस को ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग, बैकी लिंच vs शायना बैजलर और शार्लेट फ्लेयर vs रिया रिप्ली जैसे बेहतरीन मैच देखने को मिलने वाले हैं।

इन मैचों को काफी हाइप किया जा रहा है और इन मैचों के अलावा रेसलमेनिया में एक और मैच होने जा रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह मैच 'आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल' मैच है। यह मैच पिछले कुछ सालों से रेसलमेनिया का अहम हिस्सा रहा है और इस मैच के जरिए कम इस्तेमाल किये गए सुपरस्टार्स को WWE यूनिवर्स के सामने अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है।

यह भी पढ़े: पिछले 5 साल के WrestleMania के ओपनिंग मैचों की रैंकिंग

पिछले कुछ सालों के दौरान बिग शो, सिजेरो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, मोजो राउली, मैट हार्डी और बैरन कॉर्बिन जैसे सुपरस्टार्स यह मैच जीत चुके हैं और इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस साल रेसलमेनिया में होने वाले बैटल रॉयल मैच को जीत सकते हैं।

#5 रॉब ग्रोंकोवस्कि

रॉब ग्रोंकोव्स्की
रॉब ग्रोंकोव्स्की

रयान सैटिन ने WWE बैकस्टेज के नवीनतम एपिसोड में यह खुलासा किया कि रॉब जल्द ही WWE के साथ डील साइन कर सकते हैं। आपको बता दे, रॉब ग्रोंकोवस्कि ने कुछ साल पहले मोजो राउली को आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने में मदद की थी और मोजो राउली ने खुद इस हफ्ते यह खुलासा किया कि रॉब अगले हफ्ते स्मैकडाउन में आने वाले हैं।

इस बात की संभावना है कि रॉब अगले स्मैकडाउन में आने के बाद खुद के आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

इस हफ्ते रॉ में बॉबी लैश्ले के जैक राइडर का सामना करने के बाद ऐसा लग रहा है कि लैश्ले रेसलमेनिया में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का हिस्सा हो सकते हैं। बॉबी इससे पहले रुसेव के साथ फ्यूड में थे लेकिन रुसेव के चोटिल होने के बाद इस स्टोरीलाइन को बंद करना पड़ा।

अब जबकि रेसलमेनिया के मैच कार्ड में पहले ही कई सारे मैच शामिल किये जा चुके हैं इसलिए संभावना है कि रेसलमेनिया में लैश्ले किसी वन-ऑन-वन मैच का हिस्सा नहीं होंगे। इसलिए अगर WWE उन्हें बैटल रॉयल मैच जीतने के लिए बुक करता है तो यह अच्छा फैसला होगा।

#3. एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

बडी मर्फी के साथ दुश्मनी ख़त्म होने के बाद एलिस्टर ब्लैक किसी खास फ्यूड का हिस्सा नहीं है। वह हाल ही में एजे स्टाइल्स के साथ मिनी फ्यूड का हिस्सा थे और इस हफ्ते रॉ में उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ मैच लड़ा था जो कि डिस्क्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ था। ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम रेसलमेनिया में सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का मैच बुक करने जा रही है लेकिन एलिस्टर ब्लैक के लिए उनके पास कोई प्लान मौजूद नहीं है।

इसलिए, संभावना है कि वह रेसलमेनिया में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का हिस्सा हो सकते हैं और वह यह मैच जीतकर WWE में अपना दबदबा बना सकते हैं।

#2.रिकोशे

रिकोशे
रिकोशे

सुपर शोडाउन में रिकोशे के ब्रॉक लैसनर के हाथों बुरी तरह हारने के बाद उन्हें लोअर मिड-कार्ड में धकेल दिया गया और इसके बाद उन्होंने 24/7 चैंपियन रिडिक मॉस का सामना किया। हालांकि, इस मैच में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रिकोशे एक इंटरव्यू के दौरान वापस NXT में वापस जाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम फिलहाल उन्हें NXT में जाने नहीं देगी।

इन दो बड़ी हार से रिकोशे के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और वह आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतकर खोया हुआ मोमेंटम वापस हासिल कर सकते हैं।

#1.किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन रेसलमेनिया 32 में हुए आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच को जीतकर पहली बार सुर्खियों में आए थे और इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस, सैथ राॅलिंस, कर्ट एंगल और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड कर खुद को कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार के साथ रूप में स्थापित किया है।

सुपर शोडाउन में रोमन रेंस से हारने के बाद कॉर्बिन ने कुछ खास नहीं किया है और अब जबकि कॉर्बिन ने पिछले कुछ महीनों में काफी कड़ी मेहनत की है, कंपनी उनकी इस कड़ी मेहनत का फल उन्हें आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीताकर दे सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now