COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.17K   //    05 Nov 2018, 14:00 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर हाल ही में हुए क्राउन ज्वेल इवेंट में एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल टाइटल का खिताब अपने नाम किया। आप इस बात से भले ही सहमत ना हो लेकिन ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन बनना WWE के बिजनेस के लिहाज से अच्छी बात है।

हालांकि कई फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बनते देखना चाहते थे। इस चीज के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। रोमन रेंस के कंपनी से जाने के बाद अब ब्रॉक लैसनर पर काफी बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसे में WWE ने उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बनाना सही समझा।

ब्रॉक लैसनर ऐसे सुपरस्टार हैं जो सदी में एक बार पैदा होते हैं। लैसनर जैसा सुपरस्टार बनना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है। इसके पीछे लैसनर की कड़ी मेहनत और लगन है। हालांकि कंपनी में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनकी शानदार परफॉर्मेंस देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि कंपनी में अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं।

किलियन डेन

Dain could potentially have a great singles career when he decides to go solo

किलियन डेन स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा हैं जहां वह सैनिटी टैग टीम के मेंबर के रूप में नज़र आते हैं। रोस्टर पर उनकी एंट्री उनकी पॉपुलरटी को देखते हुई है लेकिन मेन रोस्टर पर अभी तक उनके लिए कुछ खास नहीं रहा है।

सैनिटी ग्रुप में किलियन डेन सबसे मुख्य सुपरस्टार हैं। उनके ग्रुप में उनके बराबर कोई भी सुपरस्टार नहीं है। किलियन डेन ऐसे सुपरस्टार है जो हाई फ्लाई मूव्स के लिए जाने जाते हैं। उनकी क्षमता को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर उनकी बुकिंग सही तरीके के की गई तो वह अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...