Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank 2019 में जीत की सख्त जरूरत है

The Miz & Roman Reigns both have huge matches at MITB
Ankit Kumar

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए लगभग पूरी तैयारियां कर ली हैं। आपको बता दें कि WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा।

WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है। इसके अलावा द मिज बनाम शेन मैकमैहन का एक फिर से मुकाबला देखने को मिलेगा तो वहीं रोमन रेंस का मुकाबला इलायस के खिलाफ बुक किया गया है।

इस पीपीवी में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि उनकी इस पीपीवी में हार के बाद उन्हें काफी नुकसान होगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जिन्हें मनी इन द बैंक में जीत की सख्त जरूरत है।

बेली

Bayley can have a career resurggence at MITB

सुपरस्टार शेकअप के बाद बेली को स्मैकडाउन लाइव में ड्रॉफ्ट कर दिया गया था लेकिन स्मैकडाउन में उनका यूज सही तरीके से नहीं हुआ। यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने बेली को स्मैकडाउन लाइव में भेज कर गलती की है।

फिलहाल बेली मनी इन द बैंक पीपीवी में होने वाले विमेंस लैडर मुकाबले में शामिल हैं। कंपनी को चाहिए की इस मुकाबले में वह बेली को जीत के लिए बुक करें। बेली NXT में एक शानदार चैंपियन के रूप में रही हैं। ऐसे में मनी द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद बेली के करियर को जबरदस्त पुश मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

द मिज

A must-win for the A-lister

रैसलमेनिया 35 में हार के बाद द मिज का मुकाबला एक बार फिर शेन मैकमैहन के खिलाफ मनी इन द बैंक पीपीवी में बुक किया गया है। द मिज और शेन मैकमैहन के बीच होने वाला यह मुकाबला स्टील केज मैच होगा।

ईमानदारी से कहे तो यहां पर हम द मिज की जीत होते हुए देखना चाहते हैं लेकिन कंपनी हमेशा की तरह एक बार फिर शेन मैकमैहन को जीत के लिए बुक कर सकती है लेकिन द मिज को यहां पर जीत की सख्त जरूरत है।

ड्रू मैकइंटायर

Is it finally Drew McIntyre's time?

ड्रू मैकइंटायर को पिछले एक साल से लगातार पुश मिल रहा है लेकिन कंपनी उन्हें किसी बड़े टाइटल में शामिल नहीं कर रही है। हमारे ख्याल से अब समय आ गया है कि कंपनी ड्रू मैकइंटायर को बड़े टाइटल में शामिल करें।

मनी इन द बैंक पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर लैडर मुकाबले में बुक किए गए हैं जहां उनका मुकाबला बाकी के 7 सुपरस्टार्स के साथ होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी उन्हें यहां जीत के लिए बुक करती या नहीं।

बैकी लिंच

Becky 2 Belts has a daunting task ahead of her at MITB

मनी इन द बैंक पीपीवी में बैकी लिंच रॉ और स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करती हुईं नज़र आएंगी। बैकी का पहला मुकाबला लेसी इवांस और दूसरा मुकाबला शार्लेट फ्लेयर से होगा।

कंपनी को चाहिए कि दोनों मुकाबलों में वह बैकी लिंच को जीत के लिए बुक करे, क्योंकि बैकी लिंच ने रैसलमेनिया 35 के ग्रैंड स्टेज पर दोनों टाइटल अपने नाम किए थे और इतनी जल्दी उनका टाइटल गंवाना उनके कैरेक्टर को नुकसान पहुंचा सकता है।

कोफी किंग्सटन

Kofi Kingston is a month into his WWE title run

बैकी लिंच की ही तरह कोफी किंगस्टन रैसलमेनिया 35 में WWE चैपियन बने। चैंपियन बनने के लिए कोफी किंग्सटन को लंबा इंतजार करना पड़ा था। रैसलमेनिया के बाद अब कोफी किंग्सटन मनी इन द बैंक में केविन ओवेंस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।

इस मुकाबले में कंपनी को चाहिए की कोफी को जीत के लिए बुक किया जाए। कोफी किंग्सटन इस समय फैन फेवरेट हैं दूसरा उन्होंने चैंपियन बनने के लिए काफी मेहनत है। ऐसे में मनी इन द बैंक में उनकी हार फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी।

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...