Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank 2019 में जीत की सख्त जरूरत है

  • कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है मनी इन द बैंक पीपीवी।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 19 May 2019, 15:00 IST

The Miz & Roman Reigns both have huge matches at MITB

WWE के पीपीवी मनी इन द बैंक को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए लगभग पूरी तैयारियां कर ली हैं। आपको बता दें कि WWE मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का आयोजन 19 मई (भारत में 20 मई) को होगा।

WWE Money in the Bank 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

इस पीपीवी में बैकी लिंच एक नहीं बल्कि दो मुकाबलों में दो अलग-अलग टाइटल डिफेंड करती हुई नज़र आएंगी। वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ बुक किया गया है। इसके अलावा द मिज बनाम शेन मैकमैहन का एक फिर से मुकाबला देखने को मिलेगा तो वहीं रोमन रेंस का मुकाबला इलायस के खिलाफ बुक किया गया है।

इस पीपीवी में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि उनकी इस पीपीवी में हार के बाद उन्हें काफी नुकसान होगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जिन्हें मनी इन द बैंक में जीत की सख्त जरूरत है।

बेली

Bayley can have a career resurggence at MITB

सुपरस्टार शेकअप के बाद बेली को स्मैकडाउन लाइव में ड्रॉफ्ट कर दिया गया था लेकिन स्मैकडाउन में उनका यूज सही तरीके से नहीं हुआ। यह कहना गलत नहीं होगा कि WWE ने बेली को स्मैकडाउन लाइव में भेज कर गलती की है।

फिलहाल बेली मनी इन द बैंक पीपीवी में होने वाले विमेंस लैडर मुकाबले में शामिल हैं। कंपनी को चाहिए की इस मुकाबले में वह बेली को जीत के लिए बुक करें। बेली NXT में एक शानदार चैंपियन के रूप में रही हैं। ऐसे में मनी द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद बेली के करियर को जबरदस्त पुश मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Published 19 May 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...