Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें King of the Ring 2019 का हिस्सा जरूर होना चाहिए था

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Black and Truth

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले टूर्नामेंट किंग ऑफ द रिंग को शुरू होने में अब बहुत कम समय बाकी रह गया है ऐसे में यही सही समय है कि हम इस टूर्नानेंट के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट की शुरूआत आने वाली रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड से होगी, जिसमें दोनों ब्रांड के 8-8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने King of the Ring 2019 के विजेता को लेकर बड़ा बयान दिया

कंपनी ने पहले राउंड के लिए जिन मुकाबलों को बुक किया है उनमें सिजेरो का सामना समोआ जो, रिकोशे बनाम ड्रू मैकइंटायर, सैड्रिक एलेक्सजेंडर बनाम सैमी जेन, द मिज बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच शामिल है।

इसके अलावा केविन ओवेंस बनाम इलायस, अली बनाम बडी मर्फी, चैड गेबल बनाम शेल्टन बैंजामिन, अपोलो क्रूज बनाम एंड्राडे का मुकाबला होना है। जैसा की हम सभी जानते हैं कि किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का असली मकसद नए सुपरस्टार्स को मौका देना होता है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इसका फायदा नहीं मिलेगा।

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस टूर्नामेंट का हिस्सा होना चाहिए था लेकिन कंपनी ने उन्हें इसमें शामिल नहीं किया। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें किंग ऑफ रिंग 2019 में जरूर शामिल होना चाहिए था।

ज़ेवियर वुड्स

वुड्स
वुड्स

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ज़ेवियर वुड्स का है। द न्यू डे के मेंबर ज़ेवियर वुड्स अभी भी मेन रोस्टर में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं जबकि उनके दो साथी कोफी किंगस्टन और बिग ई काफी आगे निकल चुके हैं।

हमेशा से ही मिड-कार्ड में रहे ज़ेवियर वुड्स के भविष्य को लेकर WWE के पास कोई बड़ा प्लान नहीं है। ऐसे में कंपनी को चाहिए था कि वह किंग ऑफि रिंग टूर्नामेंट में ज़ेवियर वुड्स को शामिल कर उन्हें एक बिग पुश देने का काम करती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...