Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें King of the Ring 2019 का हिस्सा जरूर होना चाहिए था

Black and Truth
Ankit Kumar

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले टूर्नामेंट किंग ऑफ द रिंग को शुरू होने में अब बहुत कम समय बाकी रह गया है ऐसे में यही सही समय है कि हम इस टूर्नानेंट के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट की शुरूआत आने वाली रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड से होगी, जिसमें दोनों ब्रांड के 8-8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने King of the Ring 2019 के विजेता को लेकर बड़ा बयान दिया

कंपनी ने पहले राउंड के लिए जिन मुकाबलों को बुक किया है उनमें सिजेरो का सामना समोआ जो, रिकोशे बनाम ड्रू मैकइंटायर, सैड्रिक एलेक्सजेंडर बनाम सैमी जेन, द मिज बनाम बैरन कॉर्बिन का मैच शामिल है।

इसके अलावा केविन ओवेंस बनाम इलायस, अली बनाम बडी मर्फी, चैड गेबल बनाम शेल्टन बैंजामिन, अपोलो क्रूज बनाम एंड्राडे का मुकाबला होना है। जैसा की हम सभी जानते हैं कि किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का असली मकसद नए सुपरस्टार्स को मौका देना होता है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इसका फायदा नहीं मिलेगा।

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस टूर्नामेंट का हिस्सा होना चाहिए था लेकिन कंपनी ने उन्हें इसमें शामिल नहीं किया। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें किंग ऑफ रिंग 2019 में जरूर शामिल होना चाहिए था।

ज़ेवियर वुड्स

वुड्स
वुड्स

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ज़ेवियर वुड्स का है। द न्यू डे के मेंबर ज़ेवियर वुड्स अभी भी मेन रोस्टर में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं जबकि उनके दो साथी कोफी किंगस्टन और बिग ई काफी आगे निकल चुके हैं।

हमेशा से ही मिड-कार्ड में रहे ज़ेवियर वुड्स के भविष्य को लेकर WWE के पास कोई बड़ा प्लान नहीं है। ऐसे में कंपनी को चाहिए था कि वह किंग ऑफि रिंग टूर्नामेंट में ज़ेवियर वुड्स को शामिल कर उन्हें एक बिग पुश देने का काम करती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

रूसेव

रूसेव एक प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं
रूसेव एक प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं

इसमें कोई शक नहीं है कि रूसेव WWE के सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन यह उनका दुर्भाग्य है कि कंपनी में इतने सालों से होने के बावजूद वह अभी भी अपने स्थान के लिए लड़ रहे हैं। लंबे समय से WWE टीवी से गायब रूसेव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना नया लुक जारी किया था।

उनके नए लुक के बाद चर्चा थी कि वह किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट से वापसी कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से कंपनी के पास इस समय अच्छा विकल्प था कि वह रूसेव की इस टूर्नामेंट से शानदार वापसी करा सकती थी।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

NXT सुपरस्टार मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट का मकसद ही WWE को नया बिग स्टार देना है। कंपनी के पास NXT में कई ऐसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स हैं जो मेन रोस्टर में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इन सुपरस्टार्स के लिए किंग ऑफ रिंग अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है।

NXT के सुपरस्टार मैट रिडल ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट में जरूर होना चाहिए था। वह ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें इस टूर्नामेंट में जीत के लिए बुक किया जा सकता था और यकीन मानिए वह भविष्य में कंपनी के बड़े स्टार के रूप में अपनी जगह बना सकते थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में आर्मी का हिस्सा रहे हैं

आर ट्रुथ

आर ट्रुथ
आर ट्रुथ

ईमानदारी से कहें तो वर्तमान में आर ट्रुथ ऐसे सुपरस्टार हैं जो मेन रोस्टर में फैंस का सबसे ज्यादा मनोरंजन कर रहे हैं। आर ट्रुथ जब से 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हुए है तभी से वह फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार बन गए हैं।

ऐसे में उनका किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट का हिस्सा न बनना फैंस के लिए बेहद निराशा भरी बात होगी। कंपनी को चाहिए था कि वह आर ट्रुथ को इस टूर्नामेंट में शामिल कर इसे और रोचक बना सकती थी। निश्चित रूप से आर ट्रुथ के इस टूर्नामेंट में होने से कंपनी को बहुत फायदा होता।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में सबसे अच्छे दोस्त हैं

एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

हाल ही में एलिस्टर ब्लैक और ब्रे वायट के बीच सोशल मीडिया पर गहमागहमी देखने को मिली थी। उनकी बातचीत को देखकर ऐसा लगा जैसे जल्द ही उनके बीच मुकाबला होने वाला है लेकिन वर्तमान स्थिति को देखते हुए फिलहाल यह संभव नहीं लगता है।

NXT के बड़े सुपरस्टार रहे एलिस्टर ब्लैक मेन रोस्टर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं या यूं कहें की कंपनी ने उन्हें उतने मौके नहीं दिए जिसके वह हकदार थे। कंपनी को चाहिए था कि वह एलिस्टर ब्लैक और ब्रे वायट के बीच किंग ऑफ रिंग टूर्नामेंट में मुकाबला बुक कराकर उन्हें बिग पुश देती।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...