5 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत सकते हैं

WWE
WWE

साल 2021 WWE के लिए अबतक अच्छा रहा है। इस साल WWE ने अपने शोज़ और इवेंट्स को बेहतर बनाने की कोशिश की है। 2021 की शुरुआत ही रॉ (Raw) के खास एपिसोड से एपिसोड से देखने को मिली थी। इसके अलावा कई धमाकेदार शोज़ देखने को मिले। साथ ही रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट भी काफी रोचक साबित हुआ है।

WWE अब 2021 में शानदार चीज़ें तय करने की कोशिश करेगा। इस समय WWE का Raw ब्रांड काफी ज्यादा संघर्ष कर रहा है। इसके बावजूद WWE चैंपियनशिप और विमेंस डिवीजन की सारी ही स्टोरीलाइन रोचक रही हैं। ऐसे में कंपनी को अपने मिड-कार्ड डिवीजन पर ध्यान देना होगा। इस समय Raw के पास यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मौजूद है।

ये भी पढ़ें:-जॉन सीना को पिछले 5 सालों के अंदर सिंगल्स मैच में हराने वाले सभी WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट

WWE अपने डिवीजन को सुधारने के लिए कुछ सुपरस्टार्स को 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बना सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स (US) चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार कीथ ली

कीथ ली ने पिछले साल ही अपना डेब्यू किया था और आते ही वो काफी प्रभावित करने में सफल रहे थे। इसके बावजूद अचानक से वो WWE में एक साधारण सुपरस्टार के रूप में नजर आने लगे। खैर, WWE उन्हें अपना अगला टॉप स्टार बनाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में उनके पुश की शुरुआत मिड-कार्ड टाइटल हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिनका मैच रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania में होना चाहिए था

WWE ने उन्हें हाल ही में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में डाला है। ऐसे में कीथ ली एक अच्छे चैंपियन बन सकते हैं। हर एक फैन कीथ को देखना पसंद करता है। कोई भी उनके चैंपियन बनने से बिल्कुल भी निराश नहीं होगा। साथ ही कीथ को WWE यहां से एक टॉप स्टार के रूप में पुश दे सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय में WWE के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो इस समय Raw ब्रांड का हिस्सा है और WWE को अपने मिड-कार्ड डिवीजन को मजबूत करने और चर्चा का विषय बनाने की जरूरत है। ब्रॉन स्ट्रोमैन आसानी से ये कारनामा कर सकते हैं। उन्हें WWE 2021 में थोड़े अलग तरीके से उपयोग कर सकता है।

वो नॉन-टाइटल स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने के बजाय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आ सकते हैं। इस दौरान WWE उन्हें अपना टॉप चैंपियन भी बना सकता है। स्ट्रोमैन को काफी पसंद किया जाता है और उन्होंने अपने फिजिक में काफी ज्यादा सुधार किया है। 2021 में उन्हें इसका फल मिल सकता है।

3- रिडल

रिडल के पास WWE का टॉप स्टार बनने के सारे गुण है। वो WWE चैंपियन बनने में सक्षम है लेकिन कंपनी उन्हें धीरे-धीरे पुश देना चाहेगा। रिडल को मेन रोस्टर पर अपने पहले साल में कई बड़ी जीत मिली हैं। इसके बावजूद वो चैंपियन नहीं बन पाए थे। ऐसे में 2021 में WWE उन्हें मिड-कार्ड चैंपियन बना सकता है।

रिडल 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले कुछ समय से रिडल US टाइटल की स्टोरीलाइन का ही हिस्सा है। ऐसे में वो आगे जाकर जरूर ही चैंपियन बन सकते हैं। इससे उनका कद बढ़ेगा और उन्हें WWE द्वारा आगे बड़ा पुश दिया जा सकता है। खैर, 2021 से इसकी शुरुआत हो सकती हैं।

2- एंजल गार्जा

एंजल गार्जा काफी प्रसिद्ध सुपरस्टार है। उन्होंने पिछले साल ही अपना डेब्यू किया था और वो काफी जल्द फेमस होने में सफल रहे हैं। कई लोग उनकी तुलना दिग्गज एडी गुरेरो से करते हैं। ऐसे में एंजल गार्जा का भविष्य WWE में काफी अच्छा रह सकता है। वो एक बेहतर मिड-कार्ड सुपरस्टार बन सकते हैं।

उन्होंने WWE के मेन रोस्टर पर अबतक कोई भी मुख्य चैंपियनशिप नहीं जीती हैं। ऐसे में WWE उन्हें पुश दे सकता है। साथ ही वो 2021 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं। इससे कंपनी को अपने मिड-कार्ड डिवीजन को मजबूत करने का मौका मिलेगा। साथ हो वो एक शानदार चैंपियन के रूप में सामने आ सकते हैं।

1- डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट ने कुछ समय पहले ही अपना डेब्यू किया है। दरअसल, उन्होंने Royal Rumble द्वारा डेब्यू किया था और इस दौरान वो 4 एलिमिनेशन करने में भी सफल रहे थे। इसके अलावा Raw के अगले ही एपिसोड में उन्हें द मिज़ पर एक बड़ी जीत मिली थी। साथ ही वो ऐज के साथ बैकस्टेज नजर भी आए थे।

WWE उनकी लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए उन्हें प्रसिद्ध रैपर बैड बनी के साथ बुक कर रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि WWE उन्हें पुश देना चाहता है। ऐसे में साल के अंत तक प्रीस्ट कम से कम यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन तो बन ही सकते हैं। हर कोई प्रीस्ट को पसंद करता है और उन्हें चैंपियन बनते हुए देखकर हर कोई खुश होगा।

ये भी पढ़ें:- 4 मौजूदा फीमेल सुपरस्टार्स जो WWE में अपने पार्टनर से उम्र में बड़ी हैं