Create
Notifications

WWE में वीकली शोज के दौरान हुए 5 मैच जो किसी पीपीवी में हुए मैच की तरह शानदार थे

जॉन सीना, शॉन माइकल्स, ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल
जॉन सीना, शॉन माइकल्स, ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल
Subham Pal
ANALYST

WWE पीपीवी में अकसर बेहतरीन मैच देखने को मिलते हैं और इन मैचों के जरिए कई बार फ्यूड्स समाप्त भी हो जाते हैं। बड़े पीपीवी में सुपरस्टार्स को मैच के दौरान कहानी बताने का मौका मिलता है और वीकली शोज के दौरान सुपरस्टार्स को अकसर यह मौका नहीं मिल पाता है। यही कारण है कि WWE में हुए अधिकतर मैच किसी पीपीवी में ही देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Money in the bank 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs कोफी किंग्सटन का मैच बुक किया गया है

हालांकि, सालों के दौरान WWE के वीकली शोज में भी कई ऐसे मैच देखने को मिल चुके हैं जिसने सुपरस्टार्स को लोकप्रिय बनाने में मदद की थी और इसके अलावा फैंस का भी इन मैचों के जरिए काफी मनोरंजन हुआ था। इस आर्टिकल में हम WWE में वीकली शोज के दौरान हुए 5 ऐसे मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि किसी पीपीवी में हुए मैच की तरह शानदार थे।

5- ब्रॉक लैसनर vs हल्क होगन (WWE SmackDown, 2002)

साल 2002 में ब्रॉक लैसनर को WWE में आए ज्यादा समय नहीं हुआ था और 8 अगस्त 2002 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान उनका मुकाबला लैजेंड हल्क होगन से हुआ। अगर लैसनर यह मैच हारते तो वह SummerSlam में टाइटल मैच में जगह बनाने से चूक जाते और ऐसा लग रहा था कि होगन इस मैच में ब्रॉक लैसनर को हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, जब मैच शुरू हुआ तो ब्रॉक लैसनर, हल्क होगन पर भारी पड़े।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो WWE Hell in a Cell 2021 से सामने आई

आपको बता दें, लैसनर ने इस मैच के दौरान हल्क होगन को F5 देने के बाद उन्हें बियर हग में जकड़ते हुए मैच जीता था। लैसनर द्वारा हल्क होगन को बियर हग में जकड़कर हराना काफी यादगार पल था और वर्तमान समय में बियर हग के जरिए किसी मैच के अंत होने की कल्पना करना भी मुश्किल है। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह मैच किसी पीपीवी में हुए मैच की तरह शानदार था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now