WWE के मौजूदा समय के 6 सुपरस्टार्स जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की

डैना ब्रूक और मैंडी रोज
डैना ब्रूक और मैंडी रोज

प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में डब्लू डब्लू ई (WWE) एक बड़ा नाम है। एक रेसलर का सपना होता है कि वह WWE जैसी कंपनी का हिस्सा बने और पूरी दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाए। हालांकि इसके लिए एक रेसलर को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रैसलर्स से हुई

इस बात को अंदाजा तो हम सभी को है। WWE में एक रेसलर को पूरे साल गो-होम-शो और पीपीवी के लिए ट्रैवल करना पड़ता है। ऐसे में एक रेसलर्स के पास अपने निजी जीवन के लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

WWE में मौजूदा समय में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की। अब इसे समय की कमी कहें या फिर कोई कारण लेकिन WWE के ये सुपरस्टार्स अभी तक कुवारें हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं कि WWE के मौजूदा समय के 6 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की।

#6 सैथ रॉलिंस और #5 बैकी लिंच

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है। 33 वर्षीय सैथ रॉलिंस और 32 वर्षीय बैकी लिंच कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स के रूप में हैं। दोनों ने ही WWE में अब तक कई धमाकेदार मुकाबले दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या 2 से ज्यादा शादियां की

बात करें अगर इनकी पर्सनल लाइफ की तो फिलहाल तो इस कपल की शादी की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन भविष्य में जल्द ही हम इस कपल को शादी के बंधन में बंधते हुए देख सकते हैं। वर्तमान में इस कपल को कंपनी के सबसे फेमस कपल के रूप में भी जाना जाता है।

#4 डैना ब्रूक

डैना ब्रूक ने भी अभी तक शादी नहीं की है
डैना ब्रूक ने भी अभी तक शादी नहीं की है

विमेंस डिवीजन में पिछले कुछ समय से डैना ब्रूक का नाम काफी सुर्खियों में है। हर हफ्ते वह किसी न किसी मुकाबले में शामिल हो रही हैं। हालांकि उनकी रिंग परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा शानदार नहीं है लेकिन अपने प्रोमो और लुक्स के जरिए वह फैंस का ध्यान अपनी खींचने में कामयाब रहती हैं।

31 साल की डैना ब्रूक ने अभी तक शादी नहीं की है। डैना ब्रूक के साथ 2017 में एक बुरा हादसा तब हुआ जब उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया। उस समय उनके बॉयफ्रेंड की उम्र केवल 26 साल थी। इस हादसे से डैना को काफी सदमा लगा था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि उनके बॉयफ्रेंड की मौत की बाद वह बिल्कुल अकेली और परेशान हो गई था लेकिन WWE ने उनके करियर को और उन्हें बचा लिया।

#3 असुका

Enter caption

WWE की विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक असुका ने अभी तक शादी नहीं की है। 38 साल की हो चुकी असुका की शादी का सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं लेकिन असुका वर्तमान में अपने रेसलिंग करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने बेहद कम उम्र में शादी की

साल 2018 में हुए पहली बार 30 विमेंस रॉयल रंबल मैच में असुका ने जीत हासिल कर WWE में नया इतिहास रच दिया था। हालांकि इस जीत के बाद उनका 2018 कुछ खास नहीं रहा। पूरे साल उन्हें कई बड़े मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने कई मौके पर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया और यह साबित किया वह एक प्रतिभाशाली रेसलर हैं।

हाल ही में में हुए TLC पीपीवी में उन्होंने काबुकी वॉरियर के रूप में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया था।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

चोट के चलते रिंग से बाहर हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन
चोट के चलते रिंग से बाहर हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

36 साल के हो चुके ब्रॉन स्ट्रोमैन फिलहाल सिंगल है और उनका शादी करने का कोई मूड नहीं है। पिछले 2 सालों से स्ट्रोमैन के बड़े टाइटल जीतने की अफवाहे चल रही हैं लेकिन अभी तक वह मौका नहीं आया। साल 2018 से लेकर अभी तक कई बार ऐसे मौके आए जब लगा कि वह यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

लेकिन कंपनी ने उन्हें हर बार इस टाइटल से दूर रखा। हाल ही में WWE की ऑफिशियल रिपोर्ट के अनुसार लाइव इवेंट से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने चोट की वजह से नाम वापस ले लिया था। हिप पेन की वजह से वो इस लाइव इवेंट से बाहर हो गए थे। जैक्सनविल में ये लाइव इवेंट हुआ था। रिपोर्ट में साफ तौर पर ये गया है कि बैक में इंजरी की वजह से स्ट्रोमैन को ये फैसला लेना पड़ा था।

फिलहाल उनकी वापसी को लेकर अपडेट नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि स्ट्रोमैन अपनी चोट से जल्दी उबर जाएंगे और रिंग में धमाकेदार मुकाबले लड़ते हुए नज़र आएंगे।

#1 मैंडी रोज

मैंडी रोज
मैंडी रोज

वर्तमान में मैंडी रोज WWE की सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE के ब्रांड स्मैकडाउन में परफॉर्म कर रहीं मैंडी रोज आने वाले में समय में WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार बनने की राह पर हैं। हालांकि उनकी रेसलिंग स्किल्स को लेकर फैंस कभी-कभी उनकी आलोचना भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने तीन या तीन से ज्यादा शादियां की

लेकिन हफ्ते दर हफ्ते उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार होती जा रही है। 29 साल की मैंडी रोज़ अभी अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस कर रही हैं और फिलहाल उनके शादी करने की दूर-दूर तक कोई खबर नहीं है।

स्मैकडाउन की सुपरस्टार मैंडी रोज को उनकी स्कूलिंग के दौरान शानदार डांस स्किल के लिए भी जाना जाता था। यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में मैंडी रोज विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह बना सकती हैं।