Create
Notifications

6 चौंकाने वाली चीज़ें जो RAW के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं

RAW
RAW
Ujjaval Palanpure

WWE के TLC पीपीवी का अंत हो गया है। हर कोई अब RAW के लिए उत्साहित होगा। खैर, WWE ने TLC पीपीवी में बढ़िया मैच बुक किये थे। शुरुआत से लेकर अंत तक सुपरस्टार्स जबरदस्त एक्शन में नजर आए। मेन इवेंट जबरदस्त साबित हुआ और इसके अलावा TLC मैच भी रोचक रहे थे।

अब हर कोई TLC के बाद RAW के एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित होगा। एक बेहतर पीपीवी के बाद उम्मीद होगी कि WWE जरूर ही कुछ खास करेगा। WWE ने अपने अगले एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ों की घोषणा नहीं की है। इसके बावजूद RAW का एपिसोड रोचक रह सकता है। RAW के पिछले कुछ एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़ें;- WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल, 33 साल के सुपरस्टार को रिंग में जिंदा जलाया गया

ऐसे में इस एपिसोड को बेहतर बनाने के लिए उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे एपिसोड रोचक बनेगा और हर कोई शो को पूरा देखने में रूचि रखेगा। इसलिए आइए 6 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे बात करते हैं जो RAW के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

6- ब्रे वायट RAW में द फीन्ड का एक नया अवतार टीज़ करें

TLC पीपीवी के मेन इवेंट में द फीन्ड का सामना रैंडी ऑर्टन से फायरफ्लाई इन्फर्नो मैच में देखने को मिला था। इस मैच ने उम्मीद से बढ़कर काम किया था। खैर, अंत में रैंडी ऑर्टन ने फीन्ड को जला दिया था। ऐसे में अब माना जा रहा है कि फीन्ड का कैरेक्टर खत्म हो गया है। खैर, WWE ऐसी गलती नहीं करना चाहेगा।

फीन्ड के कैरेक्टर को हटाने के बजाय ब्रे वायट यहां उनका नया अवतार टीज़ कर सकते हैं। फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट में ब्रे वायट बता सकते हैं कि द फीन्ड बड़े बदलावों के साथ आ वापस आने वाले हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा। RAW में ब्रे वायट छोटी झलक दिखाते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

5- MVP और अन्य सदस्य सेड्रिक एलेक्जेंडर के खराब वर्ताव से नाराज हो जाएं

पिछले कुछ समय से सेड्रिक एलेक्जेंडर काफी अजीब बर्ताव कर रहे हैं। वो अपने हर्ट बिजनेस के साथियों से भी खराब बर्ताव कर रहे हैं। साथ ही उनके साथ रिंग में सेलिब्रेट नहीं हर रहे हैं। RAW में एपिसोड में लगातार सेड्रिक अलग होने को लेकर टीज़ कर रहे हैं।

TLC में RAW टैग टीम चैंपियनशिप मैच के अंत से भी ये चीज़ नजर आयी थी। ऐसे में अबतक MVP और उनके साथी ये चीज़ सहन कर रहे हैं। RAW के एपिसोड में MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन अगर किसी तरह से सेड्रिक से नाराज होते हैं या उनपर हमला करते हैं तो ये बड़ा शॉक होगा।

4- रिकोशे RAW में रेट्रीब्यूशन का हिस्सा बन जाएं

पिछले कुछ समय से रेट्रीब्यूशन लगातार रिकोशे को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहा है। खैर, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है। हाल ही में रेट्रीब्यूशन के सदस्यों ने रेट्रीब्यूशन और रिकोशे की तस्वीरें एक साथ डाली थी।

इससे उन्हें बड़ी चीज़ टीज़ की थी। कुछ ऐसा ही RAW में देखने को मिल सकता है। अगर रिकोशे रेड ब्रांड के एपिसोड में रेट्रीब्यूशन का हिस्सा बनने का निर्णय लेते हैं तो ये बड़ा शॉक होगा।

3- शायना बैजलर पर नाया जैक्स द्वारा हमला हो

शायना बैजलर और नाया जैक्स की जोड़ी पिछले कुछ समय से जबरदस्त काम कर रही थी। TLC पीपीवी में वो टाइटल्स हार गईं। अंत में शायना बैजलर पिन होते हुए नजर आई थीं। ऐसे में नाया जैक्स टाइटल हारने का बदला ले सकती हैं।

वो शायना बैजलर पर हमला कर सकती हैं। इससे दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिलेगी। हर एक फैन दोनों दिग्गजों को भिड़ते हुए देखना चाहेगा। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

2- शेमस RAW में ड्रू मैकइंटायर पर हमला करें

शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE लंबे समय से मैच टीज़ कर रहा है। एजे स्टाइल्स के साथ मैकइंटायर की दुश्मनी संभावित रूप से खत्म हो गयी हैं। ऐसे में RAW में ड्रू मैकइंटायर रॉयल रंबल पीपीवी के लिए एक नए चैलेंजर की तलाश में होंगे।

शेमस उनके लिए एक बेहतर विकल्प रहने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। साथ ही उन्होंने आपस में भिड़ने की इच्छा भी जताई है। इसके चलते अगर RAW के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर पर शेमस द्वारा हमला हो तो ये बड़ा शॉक होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: रोमन रेंस की केविन ओवेंस पर बड़ी जीत के 5 कारण

1- RAW में द मिज़ बताएं की उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया ही नहीं

द मिज़ ने TLC के एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। इस दौरान उनकी मैच में हार देखने को मिली और ड्रू मैकइंटायर ने अपने टाइटल को रिटेन किया। सबको लग रहा है कि मिज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट हार चुके हैं।

द मिज़ RAW में बता सकते हैं कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया ही नहीं है। दरअसल, वो इस दौरान बता सकते हैं की ब्रीफकेस के अंदर वाला कॉन्ट्रैक्ट उनके पास है और उनके पास अभी भी चांस है। इसके अलावा वो बहाना दे सकते हैं कि जॉन मॉरिसन ने कॉन्ट्रैक्ट रेफरी को दिया था, उन्होंने नहीं। अगर ऐसा कुछ होता है तो ये बड़ा सरप्राइज होगा।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...