Create
Notifications

6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Neeraj sharma
ANALYST

WWE फास्टलेन (Fastlane) 2021 पीपीवी से पूर्व आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, जिसमें SmackDown काफी हद तक खरा भी उतरा है। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार काफी दिलचस्प चीजें शो में देखी गईं, जिनमें करीब एक दशक बाद ऐज (Edge) का SmackDown का इन रिंग रिटर्न भी शामिल रहा।

शो की शुरुआत साशा बैंक्स (Sasha Banks) की नाया जैक्स (Nia Jax) के खिलाफ बड़ी जीत से हुई। इसके अलावा शो में रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो, किंग कॉर्बिन (King Corbin) की बड़ी जीत, वहीं सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), ऐज और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के दिलचस्प सैगमेंट भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 मार्च, 2021

SmackDown के मेन इवेंट में ऐज ने जे उसो (Jey Uso) को हराया है। इस जीत के साथ ये भी तय हो गया कि Fastlane 2021 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में स्पेशल गेस्ट एंफोर्सर की भूमिका निभाएंगे। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं एक नजर उन 6 बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के SmackDown में बवाल के बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं

क्या बिग ई का WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल खतरे में है?

SmackDown में बिग ई और अपोलो क्रूज एक इंटरव्यू सैगमेंट का हिस्सा रहे। अक्सर इस तरह के इंटरव्यूज़ को WWE की सबसे दिलचस्प स्टोरीलाइंस को पुश देने के लिए प्रयोग में लाया जाता रहा है। इस बीच क्रूज ने मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को उकसाने की कोशिश की। एक ऐसा भी समय आया बिग ई ने गुस्से में आकर इंटरव्यू छोड़ क्रूज की पिटाई करने के इरादे से बाहर चले गए।

Wrestlemania 37 से पहले बिग ई की चैंपियनशिप बेल्ट पर खतरा मंडरा रहा है। क्रूज को भी इस समय अच्छा मोमेंटम प्राप्त है और बिग ई को भी। इस हफ्ते जिस तरह मौजूदा चैंपियन को ताकतवर दिखाया गया, उससे संकेत मिलने लगे हैं कि Fastlane 2021 में क्रूज को चैंपियनशिप जीत के लिए बुक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 19 मार्च, 2021

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 6 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now