Create
Notifications

WWE से रिलीज़ हुए 6 बड़े सुपरस्टार्स जो AEW All Out में आ सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक
ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक
reaction-emoji
Neeraj sharma

पिछले 2 महीनों में WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है। जब भी WWE किसी रेसलर को रिलीज़ करती है, उसके अगले ही पल लोग उनके AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) में जाने की उम्मीद करने लगते हैं। ऐसी उम्मीदें इसलिए की जाती हैं क्योंकि AEW अभी तक काफी संख्या में पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन कर चुकी है।

इस साल WWE अभी तक समोआ जो (Samoa Joe), ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) जैसे बड़े सुपरस्टार्स को बाहर कर चुकी है। आपको बता दें कि WWE से रिलीज़ होने के बाद सुपरस्टार्स को 90 दिनों तक रिंग में परफॉर्म करने की अनुमति नहीं होती।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE दिग्गज सुपरस्टार्स जो AEW को जॉइन कर सकते हैं

आपको ये भी याद दिला दें कि AEW All Out का आयोजन 5 सितंबर 2021 को होना है। यानी हाल ही में WWE से रिलीज़ हुए सुपरस्टार्स तब तक 90 दिन के नॉन-कम्पीट क्लॉज़ को पूरा कर चुके होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम रिलीज़ हो चुके उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जो All Out में चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े AEW सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रॉक लैसनर WWE में हरा चुके हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार्स 6) चेल्सी ग्रीन और 5) सेंटाना गैरेट

चेल्सी ग्रीन और सेंटाना गैरेट बहुत प्रतिभाशाली रेसलर्स हैं और Raw या SmackDown की विमेंस डिविजन को बहुत फायदा पहुंचा सकती थीं। ग्रीन को नवंबर 2020 के एक SmackDown एपिसोड में अपने डेब्यू मैच में चोट आई थी और उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania 37 के बाद उनकी धमाकेदार वापसी हो सकती है।

इससे पहले उनकी वापसी होती, उससे पहले ही अप्रैल 2021 में कंपनी उन्हें रिलीज़ करने का फैसला ले चुकी थी। वहीं गैरेट को जून में रिलीज़ किया गया है। ग्रीन और गैरेट कई सालों से एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और कई प्रोमोशंस में साथ काम कर चुकी हैं। इस समय AEW की विमेंस डिविजन को बड़ी स्टार्स की जरूरत है। वैसे भी ग्रीन ने 2018 में All In में परफॉर्म किया था, उस दृष्टि से उनके टोनी खान के प्रोमोशन में आने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब AEW ने लाइव टीवी पर WWE का मजाक उड़ाया

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4)पेटन रॉयस और 3)बिली के

पेटन रॉयस और बिली के की टीम को WWE में द आइकॉनिक्स के नाम से जाना जाता था और कंपनी ने उन्हें 15 अप्रैल को रिलीज़ किया था। रॉयस मौजूदा AEW सुपरस्टार शॉन स्पीयर्स की पत्नी हैं। स्पीयर्स, जो प्रोमोशन के टॉप फैक्शंस में से एक 'द पिनेकल' का हिस्सा हैं।

हाल ही में Busted Open Radio पॉडकास्ट पर रॉयस और बिली ने कहा था कि Impact Wrestling की विमेंस टैग टीम डिविजन में पहले ही बड़ी स्टार्स मौजूद हैं, लेकिन AEW की विमेंस टैग टीम डिविजन अभी अपने शुरुआती दौर में है। जाहिर तौर पर Impact Wrestling में उन्हें कम मौके मिल पाएंगे, लेकिन AEW में वो विमेंस टैग टीम डिविजन को ऊपर उठाने वाली मुख्य टीमों में से एक बन सकती हैं।

2)एलिस्टर ब्लैक

WWE WrestleMania 37 के बाद एलिस्टर ब्लैक ने नए कैरेक्टर में वापसी की थी और इस बीच उनकी बिग ई के खिलाफ स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत भी मिले। उनकी गिनती मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर्स में की जाती है, इसलिए जून में रिलीज़ हुए सुपरस्टार्स की लिस्ट में उनके नाम को देख फैंस चौंक उठे थे।

ब्लैक का डार्क कैरेक्टर उन्हें भविष्य में द फीन्ड का एक आदर्श प्रतिद्वंदी बना सकता था। अब अगर AEW में उसी तरह के डार्क कैरेक्टर्स पर काम करना चाहती है तो ब्लैक को भी एक विकल्प के तौर पर देखा जा सकता है।

1)ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन के साइज़ के रेसलर्स रिंग में ज्यादा तेजी से मूव नहीं कर पाते, लेकिन स्ट्रोमैन को उनकी एथलेटिक एबिलिटी ने ही WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनाया था। WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन भी बने।

अगर सितंबर में वो All Out में नजर आए, तो प्रो रेसलिंग का नक्शा ही बदल जाएगा, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो WWE द्वारा रिलीज़ किए गए सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे। उनकी लोकप्रियता और इन रिंग स्किल्स AEW के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...