Create
Notifications

6 बड़े WWE सुपरस्टार्स और उनके सबसे पहले टैटू के पीछे की कहानी

WWE सुपरस्टार्स के टैटू
WWE सुपरस्टार्स के टैटू
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) में ऐसे काफी संख्या में सुपरस्टार्स रहे हैं जिनका लगभग पूरा शरीर ही टैटूज से घिरा हुआ है। वहीं कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स भी हैं जिनके शरीर पर 1 या 2 ही टैटू हैं जिन्हें अक्सर फैंस देख भी नहीं पाते हैं।

लेकिन अधिकतर WWE रेसलर्स की बॉडी पर कोई ना कोई टैटू है और इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आपके चहेते WWE सुपरस्टार्स ने पहला टैटू कब गुदवाया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रिंग में उतरने से पहले अलग-अलग तरह के टोटके करते हैं

कोरी ग्रेव्स WWE में कमेंटेटर हैं

कोरी ग्रेव्स
कोरी ग्रेव्स

स्मैकडाउन कमेंटेटर कोरी ग्रेव्सअपने पहले टैटू के बारे में बताते हुए कह चुके हैं कि, "मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था और मैं जब 15 साल का था तो मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि अगर मेरे नंबर अच्छे आए तो वो मुझे टैटू गुदवाने की इजाजत देंगे। इसलिए मैंने कड़ी मेहनत की और अच्छे नंबर लाने में सफल रहा और उसके बाद ही अपने दाएं पैर पर मैंने एक क्रॉस बनवाया था।"

रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

WWE लैजेंड रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की बॉडी ढेरों टैटूज से घिरी हुई है। हालांकि उन्होंने अपने पहले टैटू को कभी किसी को दिखाया नहीं है लेकिन WWE.com को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, "मेरी बाईं पिंडली पर 2 कंकाल छपे हुए हैं और अगर आप उन्हें जोड़कर देखें तो एक दिल बनता है और ये मुझे और मेरी पत्नी को प्रदर्शित करता है।"

ऐज

ऐज
ऐज

WWE.com को दिए एक इंटरव्यू में पूर्व WWE चैंपियन ऐज बता चुके हैं कि, "मैंने 17 साल की उम्र में अपना पहला टैटू बनवाया था। मेरे एक दोस्त ने बुलडॉग, दूसरे दोस्त ने सांड की एक प्रतिमा और मैंने शार्क का टैटू बनवाया था। लेकिन अब मैं उसके ऊपर एक काले रंग का सूर्य बनवा चुका हूँ।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने WCW स्टार्स से शादी की

ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन खुद कह चुके हैं कि दाएं कंधे पर सुपरमैन का टैटू उनका सबसे पहला टैटू था। उन्होंने बताया, "मेरी उम्र 17 साल रही होगी और हम टैटू पार्लर में गए और वहाँ हमारी आईडी भी चेक नहीं की गई। इसके पीछे कोई खास मतलब नहीं है, मैं केवल पार्लर में दाखिल हुआ और कहा कि मुझे मेरे कंधे पर सुपरमैन साइन का टैटू चाहिए।"

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए

रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

आज रोमन रेंस की चेस्ट के दायां भाग और दायां हाथ टैटू से भरा हुआ है लेकिन शुरू में ऐसा नहीं था। उनका पहला टैटू उनके दाएं कंधे के ऊपरी हिस्से पर छपा हुआ था। लेकिन साल 2013 में उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उनका पूरा हाथ टैटू से घिरा हुआ था। ये टैटू उन्होंने समोआ के आदिवासी समुदाय संस्कृति से प्रेरित होकर बनवाया था।

अंडरटेकर

अंडरटेकर
अंडरटेकर

अंडरटेकर ने साल 2000 में सारा फ्रैंक से शादी की थी और इसी दौरान उन्होंने अपना पहला टैटू बनवाया था। उन्होंने बताया, "गर्दन के अगले हिस्से पर मैंने अंग्रेजी के अक्षरों से 'Sara' लिखवाया था। वो टैटू दिखने में जरूर छोटा था लेकिन उसे गुदवाने में बहुत दर्द हुआ था।" लेकिन 2007 में सारा से तलाक लेने के बाद उन्होंने इसकी जगह दूसरा टैटू बनवा लिया था।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now