Create
Notifications

7 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनका WWE Hall of Fame में शामिल होना लगभग तय है

रैंडी ऑर्टन और शार्लेट
रैंडी ऑर्टन और शार्लेट
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 15 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर में दुनिया के कई बेस्ट प्रो रेसलर्स शामिल हैं। अपने करियर में कई उपलब्धियां प्राप्त कर चुके होते हैं और रिटायरमेंट के समय अक्सर बड़े सुपरस्टार्स अपनी लीगेसी का भार दूसरे युवा स्टार्स के कंधों पर डाल देते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ट्रिपल एच के संबंध कभी अच्छे नहीं रहे

रॉ और स्मैकडाउन के मौजूदा रोस्टर में भी कई सारे टॉप लेवल के प्रो रेसलर्स मौजूद हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो भविष्य में जरूर WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल हो सकते हैं। हॉल ऑफ फेम में उन्हें ही जगह मिलती है जिन रेसलर्स ने अपने करियर में सफलता के साथ-साथ महानता भी प्राप्त की हो।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE में 15 साल पहले होती थीं लेकिन अब बैन हो चुकी हैं

तो आइए उन 5 बड़े और महान सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं जिनका WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होना लगभग तय है।

पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो

कुछ समय पहले सैथ रॉलिंस ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में WWE लैजेंड सुपरस्टार रे मिस्टीरियो की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा,

"रे मिस्टीरियो अपने करियर में मुश्किल परिस्थितियों पर विजय प्राप्त कर आगे बढ़ते आए हैं। WWE में उनकी बराबरी कर पाना बहुत मुश्किल है और महान सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल होने के वो पूरी तरह से हकदार हैं। WWE में मेरे बॉडी साइज़ के कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अपार सफलता प्राप्त की हो लेकिन रे मिस्टीरियो के साइज़ वाले किसी सुपरस्टार ने उनके जितनी सफलता प्राप्त नहीं की है।"

रे मिस्टीरियो 3 बार WWE चैंपियन रह चुके हैं, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं, यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल और टैग टीम टाइटल भी जीत चुके हैं। इसके अलावा वो क्रूज़रवेट टाइटल के अलावा 2006 रॉयल रंबल मैच के विजेता भी रह चुके हैं। इतनी उपलब्धियां उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में जगह दिलाने के लिए काफी प्रतीत होती हैं, जिसके मिस्टीरियो पूरे हकदार हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो गंजे होकर ज्यादा खतरनाक दिखते हैं

1 / 5 NEXT
Published 15 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now