Create
Notifications

7 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन को इस समय बड़ा पुश देना चाहिए

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
JITENDRA SINGH

WWE में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ही यह तय करते हैं कि किस सुपरस्टार को आने वाले समय में पुश दिया जाएगा। अगर किसी सुपरस्टार को पुश दिया जाता है तो इसका मतलब यह है कि विंस मैकमैहन उस सुपरस्टार के काम के बहुत बड़े फैन है। इस समय कंपनी के NXT ब्रांड में बहुत से काबिल रेसलर्स मौजूद है और सभी सुपरस्टार बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बैकलैश पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

इस आर्टिकल हम उन 7 रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें विंस मैकमैहन को इसी समय पुश देना चाहिए।

7. डॉमिनिक डाइजाकोविच

डोमिनिक डाइजाकोविच
डोमिनिक डाइजाकोविच

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक डाइजाकोविच और कीथ ली बहुत ही काबिल सुपरस्टार्स है। डॉमिनिक ने अभी तक NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया है और कुछ अफवाहों के अनुसार इन्हें जल्द ही रॉ या स्मैकडाउन ब्रांड में भेजा जा सकता है। डॉमिनिक में टॉप रेसलर बनने की क्षमता है और इस वजह से विंस को इन्हें जल्द ही बड़ा पुश देना चाहिए।

youtube-cover

6. WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक

डैना ब्रूक
डैना ब्रूक

डैना ब्रुक पिछले कुछ महीनों से अपनी रिंग स्किल को बेहतर कर रही हैं। डैना के रेसलिंग करियर में कई बार ऐसे शानदार पल आए है जब इन्हें प्रो रेसलिंग फैंस ने बहुत सपोर्ट किया है और यह बात विंस मैकमैहन भी अच्छे से जानते हैं। इस वजह से इस समय विंस मैकमैहन को डैना ब्रुक को पुश देना चाहिए।

5. मुस्तफा अली

मुस्तफा अली
मुस्तफा अली

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली पिछले कुछ समय से टीवी पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। सर्वाइवर सीरीज 2019 में रॉ मेंस टीम ,स्मैकडाउन मेंस टीम और NXT मेंस टीम के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में स्मैकडाउन टीम ने जीत हासिल की थी और इस मेंस टीम में मुस्तफा अली भी शामिल थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार स्मैकडाउन ब्रांड में दिखाए जा रहे रहस्यमय हैकर के पीछे यह हो सकते हैं। WWE रेसलर अली बहुत काबिल सुपरस्टार है और विंस को इन्हें इस समय बड़ा पुश देना चाहिए ताकि फैंस को नए बेहतरीन टॉप रेसलर्स देखने को मिले।

4. WWE सुपरस्टार शायना बैज़लर

शायना बैज़लर
शायना बैज़लर

रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रेसलमेनिया 36 में शायना बैज़लर और बैकी लिंच के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में बैकी लिंच ने जीत हासिल की थी और इसके बाद से ही बैज़लर को बड़ा पुश नहीं दिया जा रहा है। नाया जैक्स की रेसलिंग स्किल बहुत अच्छी नहीं है और इनकी वजह से कई बार विरोधी रेसलर्स को इंजरी हो जाती है। इस वजह से विंस को नाया जैक्स की जगह इन्हें पुश देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

3. शॉर्टी जी

शॉर्टी जी
शॉर्टी जी

WWE सुपरस्टार शॉर्टी जी अपनी वापसी के बाद से ही सिजेरो एवं नाकामुरा के साथ फ्यूड में शामिल है और यह बहुत अच्छी बात है। इस दिग्गज सुपरस्टार की रिंग स्किल और माइक स्किल बहुत अच्छी है। इस समय यह स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा है और विंस को इन्हें इस समय पुश देना चाहिए ताकि इनके रेसलिंग करियर को आगे बढ़ाया जा सके।

2. WWE विमेंस सुपरस्टार सोन्या डेविल

सोन्या डेविल
सोन्या डेविल

सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने ओटिस और मैंडी रोज की स्टोरीलाइन में अहम भूमिका निभाई थी। इसे इनके गिमिक को भी बहुत फायदा हुआ और फैंस को भी पहली बार यह पता चला कि सोन्या की प्रोमो कट करने की स्किल बहुत अच्छी है। इनके रेसलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए इन्हें टीवी पर लगातार दिखाया जाना चाहिए और इस समय विंस को इन्हें पुश देने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो द शील्ड के साथ काम कर चुके हैं

1. मैट रिडल

रिडल
रिडल

WWE सुपरस्टार मैट रिडल ने हाल ही में स्मैकडाउन ब्रांड में अपना डेब्यू किया है और इन्होंने NXT ब्रांड में बहुत अच्छा काम किया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रिडल को कंपनी स्मैकडाउन ब्रांड का फेस बनाना चाहती है और इस वजह से विंस मैकमैहन को इन्हें पुश देना चाहिए ताकि फैंस को ब्लू ब्रांड में नए मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:- द अंडरटेकर के 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जो WrestleMania में कभी नहीं हुए

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...