Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

  • सैथ रॉलिंस ने ऑथर्स ऑफ पेन का साथ देकर हील टर्न ले लिया है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:18 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

इस सप्ताह रॉ कई मायनों में अच्छी साबित हुई है, रुसेव और लाना के तलाक वाले सैगमेंट से लेकर बड़ा हील टर्न भी देखने को मिला है। वहीं कुछ अच्छी स्टोरीलाइंस की शुरुआत भी हुई है। इस हफ्ते रॉ को देखकर ऐसा लगा जैसे रेड ब्रांड अब एक बार फिर पटरी पर लौट रही है।

यह तो साफ है कि पॉल हेमन की रणनीतियां अब संभव ही अपना रंग दिखाने के लिए तैयार हैं। वैसे भी TLC 2019 पीपीवी के साथ ही डब्लू डब्लू ई (WWE) का 2019 पे-पर-व्यू सीजन समाप्त हो रहा है इसलिए नए साल में प्रवेश करने के लिए कुछ दिलचस्प स्टोरीलाइंस की WWE को सख्त जरूरत थी। हेमन ने विंस मैकमैहन पर से दबाव अब काफी हद तक कम भी कर दिया है।

इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी 7 चीजें बताने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE ने रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते रॉ में हुई 4 बड़ी गलतियां

# एंड्राडे की विनिंग स्ट्रीक का अंत

एंड्राडे vs हम्बर्टो कारिलो
एंड्राडे vs हम्बर्टो कारिलो

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एंड्राडे फिलहाल WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं। WWE ड्राफ्ट के बाद उन्हें लगातार बड़े सुपरस्टार्स पर जीत मिलती आ रही थी लेकिन इस हफ्ते WWE ने उनकी इस विनिंग स्ट्रीक को अंतिम रूप देने का फैसला लिया है।

कुछ समय पहले Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि हम्बर्टो कारिलो का पुश रोक दिया गया है लेकिन अब एंड्राडे पर मिली जीत ने उस रिपोर्ट के प्रति कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

हालांकि कारिलो की इस जीत में ज़ेलिना वेगा का भी बड़ा योगदान रहा लेकिन जिस तरह एंड्राडे की हार हुई है उससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कारिलो का पुश नहीं रुका है।

1 / 4 NEXT
Published 10 Dec 2019, 15:05 IST
Advertisement
Fetching more content...