Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 चीजें जो इस हफ्ते WWE ने Smackdown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 11, 2020
Jan 11, 2020 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

साल 2020 का दूसरा स्मैकडाउन एपिसोड पिछले हफ्ते के मुकाबले ज्यादा अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस बीच हमें स्टोरीलाइंस आगे बढ़ती हुई जरूर नजर आई हैं जैसा आमतौर पर देखा नहीं जाता है।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि रॉयल रंबल पीपीवी 2020 का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शानदार साबित हुआ है और इस बीच कई बड़ी और दिलचस्प दुश्मनियां भी देखने को मिलीं। इस बात का अंदाजा लगाना भी कोई कठिन काम नहीं है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अभी से रेसलमेनिया 36 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि रॉयल रंबल अब करीब 2 सप्ताह ही दूर रह गया है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जो रॉयल रंबल मैच में रोमन रेंस द्वारा एलिमिनेट हो सकते हैं

खैर रॉयल रंबल का रुख करने से पहले इस आर्टिकल में उन 7 चीजों पर एक नजर डालते हैं जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

# 11 साल बाद एक बार फिर एक टीम का हिस्सा बने 2 सुपरस्टार्स

जॉन मॉरिसन
जॉन मॉरिसन

शो की शुरुआत में हुए मिज़ टीवी सैगमेंट में जॉन मॉरिसन गेस्ट के रूप में आए थे। उनकी एंट्री के बाद से ही संभावनाएं चरम पर जा पहुंची थीं कि वो आगे चलकर बेबीफेस किरदार अपनाने वाले हैं। इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने मिज़ की तारीफ भी की।

अभी कुछ ही देर हुई थी कि कोफ़ी किंग्सटन और बिग ई ने एंट्री ली और कोफ़ी का मुकाबला मिज़ के साथ हुआ। मॉरिसन और बिग ई कमेंट्री डेस्क पर बैठे हुए थे और इस दौरान चौंकाने वाला लम्हा वो रहा जब पूर्व टैग टीम चैंपियन ने मिज़ का साथ दिया।

इन परिस्थितियों को देखकर प्रतीत हो रहा है कि मिज़ और मॉरिसन 11 साल बाद एक बार फिर टैग टीम बनाने वाले हैं। मॉरिसन अगले हफ्ते स्मैकडाउन में बिग ई के खिलाफ अपना इन रिंग डेब्यू करने वाले हैं।

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...