Create
Notifications

7 मौके जब WWE में ब्रॉक लैसनर स्क्रिप्ट से बाहर चले गए 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj P
ANALYST
Modified 31 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का जलवा अलग तरह का है और वह अन्य सुपरस्टार्स की अपेक्षा अलग तरह से देखे जाते हैं। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के काम करने का तरीका भी उनके मन मुताबिक है और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) भी उन्हें रोक नहीं पाते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की WWE दिग्गज रेसलर से तुलना पर आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान

हालांकि, इन सब चीजों के बीच यह नहीं भूलना चाहिए कि लैसनर जैसा एथलीट मिलना भी काफी मुश्किल है। वह अपने काम में इतने माहिर हैं कि उनके मैच का इंतजार हर किसी को रहता है। इसके बाद माइक पर पॉल हेमन उन्हें और भी शानदार बनाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अलग तरह से काम करने के चक्कर में कई दफा लैसनर ने स्क्रिप्ट से जाकर कोड भी तोड़ा है। हालांकि, पह स्क्रिप्ट से बाहर जाने के बाद भी किसी सजा से बचते रहे हैं। एक नजर उन सात मौकों पर जब लैसनर स्क्रिप्ट से बाहर गए।

#1 WWE में लैसनर को नहीं है बच्चों की परवाह

15 अगस्त 2016 के Raw एपिसोड में पॉल हेमन और लैसनर रिंग में खड़े होकर रैंडी ऑर्टन को चेतावनी दे रहे थे। उसी दौरान हीथ स्लेटर वहां आए और उन्होंने लैसनर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका देने की विनती की।

यह भी पढ़ें: "मैं ब्रॉक लैसनर के साथ 100 मीटर की रेस लगाना चाहता हूं"

हेमन ने उन्हें इग्नोर किया और स्लेटर ने फिर कहा कि उनके पास दो बच्चे हैं जिनकी उन्हें देख-रेख करनी है। अब लैसनर ने हेमन के हाथ से माइक छीन लिया और फिर कहा कि उन्हें स्लेटर के बच्चों की परवाह नहीं है। बाद में पता चला था कि लैसनर ने जो आखिरी लाइन बोली थी वह स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 31 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now