Create

ब्रॉक लैसनर की WWE दिग्गज रेसलर से तुलना पर आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हैं, लेकिन WWE में उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ती है। लैसनर ने अब तक ऐसा प्रदर्शन किया है कि उनकी तुलना कई बार कंपनी के पुराने दिग्गजों से होने लगती है। WWE एक्सीक्यूटिव डॉयरेक्टर ब्रूस प्रिचर्ड (Bruce Prichard) के शो में एक श्रोता ने लैसनर की तुलना बिग वैन वैडर (Big Van Vader) से की थी।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रिचर्ड ने इस तुलना का विरोध किया और समझाया कि कैसे लैसनर और वैन वैडर एक-दूसरे से अलग हैं। प्रिचर्ड ने स्वीकार किया है कि अपने समय में प्रिचर्ड काफी शानदार थे और उनका कैरेक्टर काफी प्रभावी था। हालांकि, उनका मानना है कि लैसनर केवल एक मशीन हैं।

"नहीं, मैं इस तुलना का विरोध करूंगा। आपको पता होगा कि वैडर अपने दिनों के मॉन्सटर थे और उनका कैरेक्टर काफी अच्छा था, लेकिन ब्रॉक मशीन हैं। ब्रॉक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने फिजिकल मशीन के तौर पर ट्रेनिंग ली है और उनके जैसा किसी को शायद ही मैंने देखा होगा।"

यह भी पढ़ें: "मैं ब्रॉक लैसनर के साथ 100 मीटर की रेस लगाना चाहता हूं"

WWE में कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

WrestleMania 36 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर फ्री एजेंट हो गए हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन ने उनके करियर में चेंज के संकेत दिए थे।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स अपनी स्क्रिप्ट भूल गए

"ब्रॉक लैसनर के बारे में एक बात कहूंगा कि वह वही करते हैं जो करना चाहते हैं। चाहे यह WWE में वापसी करना हो या फिर UFC में एक और फाइट करनी हो या फिर NBA का माहौल बदलना हो या फिर बेसबाल खेलकर होम रन लेना हो। ब्रॉक लैसनर वही करेंगे जो उनका मन करेगा।"

यह काफी रोचक है कि WWE ने ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 37 के प्लान से दूर रखा है और उनकी वापसी नहीं कराई गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...