Create
Notifications

7 WWE सुपरस्टार्स जिनसे बैकस्टेज में अधिकारी नाराज है

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

WWE इस समय प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनी है। इस समय इस कंपनी में दुनियाभर के सबसे बेहतरीन रेसलर्स काम कर रहे हैं। सुपरस्टार्स लाइव टीवी या अपने व्यक्तिगत जीवन में कुछ ऐसा करते है जिसे कंपनी के बिजनेस को नुकसान हो तो बैकस्टेज में मौजूद बहुत से अधिकारी इस चीज से नाराज हो जाते हैं और इसे सुपरस्टार को मिलने वाले पुश पर भी असर होता है।

इस आर्टिकल में हम उन 7 WWE सुपरस्टार्स के बारें में बात करेंगे जिनसे बैकस्टेज में अधिकारी नाराज और इन सुपरस्टार्स से नाराज होने की वजह यह है।

7- नाया जैक्स

रेसलमेनिया 36 के बाद हुई रॉ में नाया जैक्स ने चौंकाने वाली वापसी की थी। नाया अपनी चोट की वजह से टीवी से दूर थी। रॉ ब्रांड के एक एपिसोड में नाया और कायरी सेन के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में नाया जैक्स की गलती की वजह से कायरी को चोट लग गई और रिपोर्ट्स के अनुसार बैकस्टेज में मौजूद अधिकारी इस वजह से नाया से बहुत नाराज है।

6- एंजेलो डॉकिन्स और 5- मोंटेज़ फोर्ड

youtube-cover

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले कुछ महीनों विंस मैकमैहन की कंपनी अपने टीवी शो और पीपीवी का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में कर रही है ताकि कोई भी इस चपेट में न आए। 25 मई को आयोजित हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड में रिंग के साइड में कुछ फैंस मौजूद थे और इसके बाद के सभी एपिसोड में कुछ फैंस नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

कंपनी इन सभी फैंस को टीवी पर दिखाने के सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों का पालन कर रही है लेकिन इस महीने 15 जून को हुए रॉ ब्रांड के एपिसोड द स्ट्रीट प्रॉफिट्स टैग टीम ने फैंस के पास चले गए और उनसे हाथ मिलाया। इस घटना की वजह से बैकस्टेज में मौजूद अधिकारी इस टैग टीम से नाराज है।

4- WWE सुपरस्टार रॉब ग्रोंकोवस्कि

youtube-cover

रॉब ग्रोंकोवस्कि (Rob Gronkowski) ने WWE के साथ इस साल मार्च महीने कॉन्ट्रैक्ट किया था। रेसलमेनिया 36 में इन नए सुपरस्टार को स्टेज से कूदना था लेकिन यह स्टंट करने में रॉब डर रहे थे। इसके बाद यह स्टंट खुद विंस मैकमैहन ने करके बताया और तब जाकर रॉब ने स्टंट किया था। इस घटना के बाद बैकस्टेज अधिकारी बहुत नाराज थे। इन्हें आखिरी बार जून महीने में टीवी पर देखा गया जहाँ यह आर-ट्रुथ के साथ हुए एक सैगमेंट में 24/7चैंपियनशिप हार गए थे।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

3- रैंडी ऑर्टन और 2- टॉमैसो सिएम्पा

youtube-cover

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और टॉमैसो सिएम्पा के बीच NXT टेकओवर: इन योर हाउस पीपीवी के बाद से ही ट्विटर पर बहस हो रही है। इस बहस की वजह से फैंस को लग रहा है कि इन दोनों रेसलर्स के बीच आने वाले समय में मैच देखने को मिलेगा लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन को यह सब पसंद नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE बैकस्टेज से ली गईं 10 दुर्लभ तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

1- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

youtube-cover

सैमी जेन इस समय कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने घर पर है और इन्होंने इस दौरान टीवी पर काम करने से भी मना कर दिया था। सैमी जेन ने जब टीवी पर काम करने से मना कर दिया था तब यह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन थे। इसके बाद कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह घोषणा की थी कि सैमी जेन कोरोना वायरस महामारी की वजह से टीवी पर दिखाई नहीं देंगे और इस वजह उनसे यह टाइटल वापस लिया जा रहा है। सैमी के काम करने से मना करने की वजह से WWE के बैकस्टेज में बहुत से अधिकारी नाराज है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर के WWE करियर के 6 सबसे शानदार रिकॉर्ड्स

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...