Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite, 4 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

  • इस हफ्ते भी ये शो का हिस्सा थे लेकिन कंपनी हमेशा अच्छे ही पल दे सके ऐसा जरूरी नहीं है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Mar 2020, 14:40 IST

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

AEW और NXT एक ही दिन आते हैं और इसकी वजह से दोनों कंपनीज को अपने प्रदर्शन को बेहतर रखना होता है ताकि फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट प्राप्त हो सके। रेवोल्यूशन के दौरान कंपनी ने एक नए रेसलर को चैंपियन बनाया और इसकी वजह से कहानियाँ काफी अच्छी हो चली हैं। जॉन मोक्सली नए रेसलर नहीं हैं लेकिन वो कंपनी में चैंपियनशिप जीतने वाले नए रेसलर हैं।

क्रिस जैरिको अपने करियर के सबसे अच्छे फेज में हैं जो अपने काम से ना सिर्फ खुद को बल्कि अपने विरोधी के काम और किरदार को भी फायदा पहुंचाते हैं। यही वजह है कि वो कंपनी के लगभग हर शो में होते हैं और शो की शुरुआत तथा अंत इनसे ही होता है। इस हफ्ते भी ये शो का हिस्सा थे लेकिन कंपनी हमेशा अच्छे ही पल दे सके ऐसा जरूरी नहीं है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

इसको ध्यान में रखते हुए आइए आपको बताते हैं उन पलों के बारे में जो शो में अच्छे और बुरे थे:

#3 अच्छा: ओपनिंग सैगमेंट

एक नए चैंपियन से शो शुरू करवाना अच्छा कदम है और उसकी वजह से रेटिंग्स तथा फैंस का ध्यान भी आपके काम पर जाता है। मोक्सली ने अपने काम से सबको फायदा पहुँचाया है और यही इस हफ्ते हमें देखने को मिला जब पहले इन्होने और फिर क्रिस ने सैगमेंट में एंट्री की। ये दोनों प्रोमोज के एक्सपर्ट हैं और इन्होने अपने काम से फैंस को एंटरटेन किया।

#3 बुरा: विमेंस मैच

विमेंस मैच इतनी जल्दी शुरू और खत्म हुआ कि कोई ये भी नहीं जान सका कि कोई मैच हुआ भी था या नहीं। कंपनी के आधिकारिक अकाउंट ने भी इस मैच के लिए जो कैप्शन लिखा वो इस बात को साबित करता है कि ये मैच बेहद जल्द शुरू और खत्म हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Mar 2020, 14:40 IST
Advertisement
Fetching more content...