Create
Notifications

AEW Dynamite, 6 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जॉन मोक्सली को इस हफ्ते नया चैलेंजर मिला
जॉन मोक्सली को इस हफ्ते नया चैलेंजर मिला
Subham Pal
ANALYST
Modified 07 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

AEW की ओर से पिछले कुछ हफ्तों में ज्यादा खास शो देखने को नहीं मिले है। हालांकि, यह उनकी गलती नहीं है कि क्योंकि वर्तमान परिस्थिति में उन्हें सीमित संसाधनों के साथ काम करना पड़ रहा है। अगर इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो की बात की जाए तो यह शो शुरू से लेकर तक काफी शानदार था और ऐसा लग रहा था कि इस शो के दौरान AEW सुपरस्टार्स अपने आप को साबित करने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़े:.WWE Money in the Bank 2020- 5 फेमस सुपरस्टार्स जिनका किरदार पूरी तरह से बदल सकता है

यही नहीं, जिम रॉस ने इस हफ्ते वापसी करते हुए टोनी के साथ कंमेट्री की जिम्मेदारी संभाली। आपको बता दें, जिम रॉस की अनुपस्थिति में क्रिस जैरिको(Chris Jericho), टोनी के साथ मिलकर कमेंट्री किया करते थे और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने जिम रॉस की अनुपस्थिति में इस जिम्मेदारी को अच्छी तरह निभाया था। इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस हफ्ते AEW डायनामाइट के शो में हुए अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: जैक रॉबर्ट्स & ब्रांडी रोड्स

ब्रांडी रोड्स
ब्रांडी रोड्स

आपको बता दें जैक रॉबर्ट्स जब WWE का हिस्सा हुआ करते थे तो रिंग में आते वक़्त वह अपने साथ सांप भी लेकर आते थे। AEW में उनका कैरेक्टर भी ठीक वैसा ही है। जैक ने लांस आर्चर और कोडी रोड्स के बीच मैच बिल्ड अप करने के लिए कोडी की वाइफ के ऊपर अजगर डाल दिया। ऐसा करके जैक ने कोडी रोड्स के साथ माइंड गेम खेलने की कोशिश की है और ब्रांडी का भी इस सैगमेंट के लिए तैयार हो जाना बहुत बड़ी बात है।

यह भी पढ़े: WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से जुड़ी 5 ऐसी बातें जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे

1 / 3 NEXT
Published 07 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now