Create
Notifications

WWE Money in the Bank 2020: 5 फेमस सुपरस्टार्स जिनका किरदार पूरी तरह से बदल सकता है

एलिस्टर ब्लैक vs एजे स्टाइल्स
एलिस्टर ब्लैक vs एजे स्टाइल्स
Subham Pal

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी WWE का अगला बड़ा पीपीवी है और सभी इस पीपीवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें , WWE रेसलमेनिया 36 को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी क्योंकि इस साल शोज ऑफ शोज का अनोखे ढंग से आयोजन किया गया था। इसलिए यह देखना रोचक होगा कि WWE की लाइव ऑडियंस की अनुपस्थिति में मनी इन द बैंक पीपीवी फैंस को कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़े: 3 ऐसे पल जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में अद्भुत शक्ति का प्रदर्शन कर फैंस को चौंकाया

आपको बता देंं, WWE मनी इन द बैंक 2020 के मैच कार्ड में मेंस और विमेंस लैडर मैच के अलावा और भी कई बड़े मैच शामिल हैं लेकिन इस मनी इन द बैंक पीपीवी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पीपीवी WWE हेडक्वार्टर्स में होने जा रहा है। इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में 5 ऐसे हील और फेस टर्न के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं।

5.WWE सुपरस्टार 'अपोलो क्रूज' हील टर्न लेकर एजे स्टाइल्स को मैच हरा सकते हैं

youtube-cover

अगर अपोलो क्रूज चोटिल न होते तो वह भी मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा होते हैं। आपको बता दें, मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में अपोलो क्रूज की जगह दूसरे सुपरस्टार को शामिल करने के लिए इस हफ्ते राॅ में गौंटलेट मैच का आयोजन किया गया और एजे स्टाइल्स(Aj Styles) ने यह मैच जीतकर लैडर मैच में अपोलो क्रूज की जगह ली।

अब जबकि, स्टाइल्स ने अपोलो क्रूज की जगह ली है इसलिए इस बात की संभावना है कि अपोलो मनी इन द बैंक लैडर मैच के दौरान स्टाइल्स पर हमला कर अपना बदला ले सकते हैं। अगर अपोलो हमला करते हैं तो निश्चय ही फैंस के नजर में वह विलन बन जाएंगे और द फिनोमेनल वन को भी फेस टर्न लेने का मौका मिलेगा।

4.WWE सुपरस्टार मर्फी ले सकते हैं फेस टर्न

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में सैथ रॉलिंंस(Seth Rollins) के खिलाफ अपना WWE टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। अब जबकि, ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है इसलिए इस बात की संभावना काफी कम है कि द आर्किटेक्ट इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराकर नए WWE चैंपियन बन पाए।

अगर रॉलिंंस यह मैच हार जाते हैं तो वह निश्चय ही काफी निराश होंगे और वह अपने अनुयायी मर्फी पर हमला कर अपनी हार का गुस्सा निकाल सकते हैं। इस प्रकार, मर्फी को फेस टर्न लेने का मौका मिलेगा और जिसके बाद वह रॉलिंंस के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकते हैं।

3.WWE सुपरस्टार टकर हील टर्न लेकर ओटिस के खिलाफ हो जाएंगे

youtube-cover

ओटिस पिछले कुछ समय से मैंडी रोज केे साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है और अभी तक यह स्टोरीलाइन काफी मनोरंजक रही है। गौर करने वाली बात यह है कि एक टैग टीम में रहने के बावजूद भी ओटिस को मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में लड़ने का मौका मिल गया। ओटिस के टैग टीम पार्टनर टकर जरूर इस बात से खफा होंगे कि उन्हें WWE में ओटिस जितनी लाइमलाइट नहीं मिल रही है। यही कारण है कि वह टकर मनी इन द बैंक लैडर मैच में दखल देकर ओटिस को मैच हरा सकते हैं।

2.WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन ले सकती हैं हील टर्न

youtube-cover

पिछले कुछ वक्त से WWE लिव मॉर्गन को पुश देने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, लिव मॉर्गन विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वह इस मैच में अहम भूमिका निभा सकती है। आपको बता दें, नाया जैक्स ने रॉ में दबदबा बनाया हुआ है और यही कारण है कि इस हफ्ते राॅ में शायना बैजलर और असुका ने साथ मिलकर नाया पर हमला किया था। अब जबकि, असुका बेबीफेस है, वह लैडर मैच में नाया जैक्स का सामना करने के लिए शायद ही बैजलर की मदद करेगी लेकिन शायना बैजलर हील सुपरस्टार हैं और वह मैच जीतने के लिए लिव मॉर्गन की मदद ले सकती है।

1.WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक हील टर्न लेकर अपनी वाइफ की टीम ज्वाइन करेंगे

youtube-cover

जेलिना वेगा के हील स्टेबल में से किसी भी सुपरस्टार ने मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालीफाई नहीं किया लेकिन जेलिना वेगा के रियल लाइफ हसबैंड 'एलिस्टर ब्लैक' इस मैच के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं। संभावना है कि इस मैच में एलिस्टर ब्लैक को जीत दिलाने के लिए जेलिना वेगा अपने स्टेबल के साथ एंट्री कर सकती हैं।

वैसे भी एलिस्टर ब्लैक की पर्सानिलिटी हील सुपरस्टार के साथ ज्यादा मेल खाती है और अगर वह यह मैच जीतकर अपने वाइफ के स्टेबल को ज्वाइन करते हैं तो यह मनी इन द बैंक पीपीवी के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...