Create
Notifications

AEW Fight for the Fallen प्रीव्यू: भाइयों की 2 टीमों के बीच होगा एक जबरदस्त मैच 

ये शो नहीं धमाल है
Amit Shukla
visit

AEW को अभी शुरू हुए सिर्फ छह महीने ही हुए हैं लेकिन कंपनी फैंस की फेवरेट हो गयी है। इसकी एक बड़ी वजह है, काम और उसको दर्शाने का तरीका। इनके पहले शो में हुए ज़बरदस्त एक्शन ने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) को सोचने पर मजबूर किया कि आखिरकार कहां कमी रह गई।

इस समय कंपनी अपने वीकली शो को लाने की तैयारी कर रही है लेकिन उससे पहले वो लगातार शोज़ कर रही है। इसी क्रम में ऑल एलीट रेसलिंग इस शनिवार (भारत में रविवार) को अपना शो फाइट फॉर द फालन आयोजित करेगी। इस शो को लेकर उत्सुकता इसलिए भी है क्योंकि ये डस्टिन रोड्स (गोल्डस्ट) का आखिरी मैच हो सकता है। इसके साथ-साथ महिला रेसलर्स के बीच भी एक अच्छा मैच मैच होगा, जिसको लेकर सभी फैंस पहले से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय जिन्हें All Elite Wrestling द्वारा भविष्य में साइन किया जाना चाहिए

आइए आपको बताते हैं शो के मैचेज से जुडी जानकारी:

#7 सोनी किस vs पीटर एवलोन (लेवा बट्स के साथ)

आखिरी घोषणा, ज़बरदस्त मैच
आखिरी घोषणा, ज़बरदस्त मैच

इस मैच की घोषणा कंपनी ने कुछ दिन पहले ही की है, लेकिन इसको लेकर फैंस की तैयारी काफी पहले से थी। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों के बीच पिछले शो के दौरान बातचीत हुई थी और लाइब्रेरियन वाली लुक और अप्रोच के साथ ये दोनों काफी अच्छी रेसलिंग कर सकते हैं।

अब ये एक्शन रिंग में होगा या हमें हाई-फ़्लाइंग मूव्स भी देखने को मिलेंगे, इसका जवाब शो के दौरान मिल जाएगा। ये प्री-शो का हिस्सा है जिसका अर्थ है कि शो के शुरू होने से पहले आप इस मैच को देख सकेंगे जो कि काफी अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#6 जिमी हैवोक, डार्बी एलन और जोई जनेला vs एमजेएफ, सैमी गुवारा और शॉन स्पीयर्स

फाइट जो आपको ज़बरदस्त मज़ा दे

इस मैच से जुड़े रेसलर्स को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि रिंग में एक्शन काफी अच्छे स्तर का होगा। इस मैच के अंदर छह रेसलर्स हैं, जो अपने काम से किसी भी एरीना में बैठे फैंस और घर पर देख रहे लोगों को अच्छे सैगमेंट और ज़बरदस्त मूव्स देखने का मौका दे सकते हैं। शॉन स्पीयर्स ने पिछले शो में कोड़ी रोड्स पर वार किया था, तो ये देखना होगा कि क्या कंपनी के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट इसका हिस्सा बनेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 5 गंभीर बातें जो डीन एम्ब्रोज ने AEW में जाने के बाद बताई

#5 सोशल अनसेंसर्ड vs लूचा ब्रदर्स

पैसा वसूल ज़बरदस्त एक्शन

इस मैच में काफी हाई-फ़्लाइंग एक्शन होगा जिसकी वजह से आप काफी अच्छे मूव्स देख सकेंगे। वैसे इसकी वजह से टैग टीम डिवीज़न को काफी बल मिलेगा और ये ना सिर्फ कंपनी बल्कि रेसलर्स के लिए अच्छी खबर है।

#4 एडम पेज vs. किप सेबियन

ज़बरदस्त एक्शन जो अगले शो के लिए कहानी की शुरुआत करेगा

एडम पेज बनाम किप सेबियन इसलिए भी सबकी पहली पसंद है क्योंकि ये दोनों ज़बरदस्त प्रोमो कट कर सकते हैं। जब आपके पास इतने टैलेंटेड रेसलर्स हों तो एक बात तय है और वो है एंटरटेनमेंट।

वैसे भी ये शो फ्री में टेलीकास्ट हो रहा है तो किसी प्लेटफॉर्म पर जाने की ज़रूरत नहीं ताकि आप दो अद्भुत रेसलर्स को अच्छी लड़ाई करते हुए देखें।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रैसलर्स जो बड़े लैजेंड्स के रिश्तेदार हैं

#3 ब्रैंडी रोड्स vs. एली

क्या ये मैच डिवीज़न को फायदा पहुंचाएगा?
क्या ये मैच डिवीज़न को फायदा पहुंचाएगा?

इस कहानी को कोई ख़ास हाइप नहीं मिली है, लेकिन अगर देखा जाए तो इसको बेहतर करके कंपनी इस डिवीज़न को फायदा पंहुचा सकती है। एली इम्पैक्ट रेसलिंग का जाना पहचाना नाम रही हैं जबकि ब्रैंडी के काम को लोगों ने इम्पैक्ट के साथ अलग-अलग प्रोमोशंस में भी देखा है।

#2 कैनी ओमेगा vs CIMA

एक्शन के साथ साथ आगे की कहानियों कि शुरुआत होगी
एक्शन के साथ साथ आगे की कहानियों कि शुरुआत होगी

अगर आप रेसलिंग के शौक़ीन हैं तो आपको कैनी ओमेगा और CIMA के बारे में ज़रूर पता होगा। ये दोनों इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं और अपने काम से इन्होने अपने विरोधी को चित्ता तथा कहानी को फायदा ही पहुंचाया है। इस शो के दौरान ये और इसके बाद वाला मैच काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय सेलेब्रिटी जो WWE का हिस्सा बनकर देश का नाम रौशन कर सकते हैं

#1 कोड़ी और डस्टिन रोड्स बनाम द यंग बक्स

क्या ये डस्टिन का आखिरी मैच होगा?
क्या ये डस्टिन का आखिरी मैच होगा?

इस मैच में चार ज़बरदस्त रेसलर्स हैं जिनके पहले शो के प्रदर्शन को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अगर ये रिंग में होंगे तो आपका मनोरंजन होना पक्का है।

वैसे भी ये डस्टिन रोड्स का आखिरी मैच और शो हो सकता है। ये शो का मेन इवेंट भी हो सकता है।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now