Create
Notifications

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एजे स्टाइल्स ने भेजा कड़ा संदेश 

PANKAJ

अब ये तय हो गया है कि WWE टीएलसी में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ होगा। इस हफ्ते WWE रॉ में एजे स्टाइल्स ने बडा़ मैच जीता और मैकइंटायर को अब वो चुनौती देंगे। एजे स्टाइल्स ने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को ट्विटर पर संदेश भी दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एजे स्टाइल्स ने भेजा मैसेज

इस हफ्ते WWE रॉ के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और शेमस का मुकाबला द मिज और मॉरिसन के साथ हुआ। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए शेमस और मैकइंटायर ने ये मैच जीत लिया। एजे स्टाइल्स इस मैच दौरान कमेंट्री टेबल पर थे। उन्होंने आकर मैकइंटायर पर हमला किया। मिज ने इसके बाद मैकइंटायर पर हमला किया। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने द मिज को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन करने के लिए कहा।

द मिज पहले तो नहीं मान रहे थे लेकिन मॉरिसन ने भी उन्हें समझाया। मिज ने इस दौरान काफी देरी कर दी और मैकइंटायर ने क्लेमोर किक उन्हें मार दी। इस दौरान एजे स्टाइल्स भी रिंग से बाहर निकल गए थे। ऑफिशियल तौर पर ब्रीफकेस कैश इन नहीं हुआ है। एजे स्टाइल्स ने अब ट्विटर पर मैकइंटायर को धमकी दे दी है।

टीएलसी के लिए एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच तय हो गया है। अब आने वाली रॉ में भी इन दोनों के बीच बवाल देखने को मिलेगा। WWE चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए इस हफ्ते रॉ में रिडल, कीथ ली और एजे स्टाइल्स के बीच मैच हुआ था। ये मैच काफी लंबा हुआ था और इस मैच में तीनों सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया था। खासतौर पर कीथ ली ने सभी को अच्छा मैच दिया। लेकिन अंत में बाजी एजे स्टाइल्स ने मार ली। एजे स्टाइल्स को ये मौका मिल गया है कि वो WWE चैंपियन बन सकते हैं।

खैर टीएलसी से पहले अभी कुछ एपिसोड रॉ के होने बाकि है। और मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच घमासान जारी रहेगा। ट्विटर पर तो एजे स्टाइल्स ने युद्ध छेड़ दिया है। इस हफ्ते एजे स्टाइल्स ने मैकइंटायर पर हमला किया था। अब अगले हफ्ते शायद एजे स्टाइल्स को क्लेमोर किक भी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...