Create

WWE में सीएम पंक के साथ मैच को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

सीएम पंक
सीएम पंक

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स Twitch पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने लाइव स्ट्रीम किया था, जहां एक फैन ने उनसे भविष्य में पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक के खिलाफ मैच के बारे में सवाल किया।

इस सवाल का जवाब देते हुए स्टाइल्स ने पूर्व चैंपियन पर तंज़ कसा और कहा, "ना, ऐसा कभी नहीं होगा और मुझे इस मैच के प्रति अस्वीकृति के बारे में कोई सफाई भी देने की जरूरत नहीं है। मैं उनका फैन नहीं हूं, इसलिए चीजें फिलहाल जैसी हैं उन्हें वैसा ही रहने दिया जाए।"

ये भी पढ़ें: 3 महिला सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

WWE से बाहर इनके संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं

इसी साल जॉर्ज फ्लॉयड के केस के कारण हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान सीएम पंक ने स्टाइल्स पर तंज़ कसा था और कहा कि आखिर स्टाइल्स इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में पंक की प्रतिक्रिया के बारे में स्टाइल्स से सवाल पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

"मैं जिस व्यक्ति का सम्मान नहीं करता, उसके द्वारा कही गई बातों का मैं कोई जवाब नहीं देना चाहता। जवाब देना मेरा लिए कोई मायने नहीं रखता। मेरा काम रिंग में परफ़ॉर्म करने का है मैं केवल अपने परफॉरमेंस पर ध्यान देना चाहता हूं। लोगों द्वारा बनाई जाने वाली बेकार की बातों की तरफ मैं ध्यान नहीं देना चाहता।"

उसके बाद Twitch पर एक और लाइव स्ट्रीम के दौरान स्टाइल्स ने पूर्व WWE चैंपियन पर एक बार फिर तंज़ कसा था। उन्होंने कहा,

"मैं केवल अपने काम पर ध्यान देना चाहता हूं लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो ऐसा नहीं कर पाते हैं। मैं उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता और मुझे लगता है कि सीएम पंक केवल सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं और हमेशा से वो ऐसा ही करते आए हैं।"

एजे स्टाइल्स फिलहाल WWE की ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं और सैमी जेन और जैफ हार्डी के खिलाफ WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE में रोमन रेंस को लहूलुहान किया गया था

हालांकि WWE फैंस के लिए स्टाइल्स vs पंक मैच किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं है। लेकिन स्टाइल्स की प्रतिक्रियाओं से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद ही लोगों को ये मैच कभी देखने को मिल पाए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन को अपना फैसला बदलने के लिए मनाया

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment